अरोड़ा कलोनी होशियारपुर एन्क्लेव में सीवरेज निकासी का हल जल्द करे प्रशासन:अशवनी गैंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद और पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टु की अध्यक्षता में एक प्रतिनिधिमंडल ने पंजाब प्रदूषण बोर्ड के अधिकारियों को होशियारपुर एन्क्लेव अरोड़ा कलोनी में सीवरेज के रिसाव की वजह से फैल रहे प्रदूषण की समस्या से अवगत् कराया। श्री गैंद ने बताया कि पुडा अपरूवड कलौनी होने के बावजूद सीवरेज की निकासी न होना पंजाब सरकार की नालायकी है क्योंकि लाखों करोड़ों की लागत से बनी कोठियों के आगे सीवरेज के पानी का भंडार लगा रहता है और मच्छर आदि पनपते रहते हैं और आगे बरसात का मौसम आने वाला है।

Advertisements

इन सभी बातों को प्रदूषण बोर्ड के एस.डी.ओ होशियारपुर जतिन्दर कुमार के ध्यान में ला कर मांग पत्र दिया गया और बनती कार्यवाही करने के लिए कहा गया। उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द ही इसके बारे में मौका देखकर हल निकाला जायेगा। अशवनी गैंद ने कहा कि दुख की बात है कि इस कलौनी की समस्या बहुत देर से चल रही है लेकिन कलौनी में कई वी.आई.पी. राजनीतिक लोगों का आना जाना है उसके बावजूद किसी भी राजनीतिक ने इस तरफ ध्यान नही दिया।

उन्होंने कहा कि अगर सीवरेज की समस्या को जल्द हल न किया गया तो कलौनी वासियों को लेकर संघर्ष का बिगुल बजा दिया जायेगा जिसकी जि़म्मेदारी प्रशासन की होगी। इस समस्या के लिए बहुत ही जल्द कलौनी निवासियों के साथ कैबिनेट मन्त्री ब्रहमशंकर जिम्पा जी से मिल कर मांग पत्र दिया जायेगा। इस अवसर पर राजेश शर्मा, नवनीत भाटिया, नीरज गैंद, जसवीर कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here