लोगो की परेशानी का प्राथमिकता के आधार पर हल करे कर्मचारी व अधिकारी: सिविल सर्जन

फाजिल्का (द स्टैलर न्यूज़)। सिविल सर्जन डॉक्टर सतीश कुमार गोयल ने आज सिविल सर्जन दफ्तर  फाजिल्का का दौरा किया और कमरों में जाकर चेकिंग की जहा सभी को हाजिर पाया गया। ।  इस दौरान उन्होंने सभी  अधिकारी और कर्मचारियों को हिदायत दी कि लोगो की आ रही परेशानी का प्रथिमिकता के आधार पर हल करे और नरमी से पेश आए। इस के लिए जरूरी है हर कर्मचरी अपनी सीट पर हाजिर हो ताकि लोगो को दिक्कत का सामना ना करना पड़े। इस दौरान सहायक सिविल सर्जन डॉक्टर बबिता भी उनके साथ थी। इस दौरान मौके पर उन्होंने अमला शाखा, ड्रग स्टोर, ब्लड बैंक , एन एच एम दफ्तर, डी एम सी दफ्तर, आम आदमी क्लीनिक फाजिल्का, आई डी एस पी विंग का दौरा कर  अवश्क दिशा निर्देश जारी किए।

Advertisements

इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगो को बढ़िया सहुलते प्रदान करने के लिए उनकी रूटीन विजिट है ताकि स्टाफ की भी मुश्किलों का भी हल किया जा सके इसके इलावा लोगो को भी सरकार द्वारा दी जा रही सेहत सहुलते आसानी से मिल सके इसके लिए उनकी तरफ से कोशिशें की जा रही है । इस दौरान  जिला कोविड  रिपोर्टिंग सेंटर  का दौरा कर मोजूद स्टाफ को दिशा निर्देश जारी करते हुए कहा कि कोविड पॉजिटिव केस की रिपोर्ट आने पर तुरत ही इसकी डिटेल संबथित सीनियर मेडिकल ऑफिसर को भेजी जाए और अगर मरीज को हालत गंभीर होने पर रेफर करने के लिए कोऑर्डिनेट किया जाए ताकि लोगो को सरकार द्वारा मिल रही सेहत सहूलते समय पर मिल सके।

इसके इलावा हर कर्मचारी  मरीजों से नरमी से पेश आने की अपील करते हुए सारे स्टाफ को हिदायत की है हस्पताल और दफ्तर  में मरीज पहले ही बहुत परेशान होता है उसके लिए विभाग का हर कर्मचारी हौसला अफजाई करे ताकि मरीज जल्दी ठीक होकर अपने घर वापिस जाए और विभाग की अच्छी छवि लेकर जाए ताकि लोगो को भी सरकार द्वारा मिल रही सेहत सहुलतो के बारे में मोटीवेट करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here