पंजाब सरकार श्रमिकों के सामाजिक व आर्थिक सशक्तिकरण के लिए वचनबद्ध: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़): 1 मई को मजदूर दिवस पर कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा की ओर से स्थानीय लेबर अड्डे पर पहुंच कर श्रमिकों को मिठाई खिला कर व उन्हें टिफिन बाक्स देकर उन्हें मजदूर दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से श्रमिकों को विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से सामाजिक व आर्थिक सशक्तिकरण के लिए विशेष प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्रमिक वर्ग के हितों के लिए प्रदेश सरकार हमेशा कार्यशील है व उनकी ओर से क्षेत्र के श्रमिकों के हित में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी। इस दौरान उन्होंने 2 मिनट का मौन रख शिकागो के शहीद मजदूरों को याद भी किया।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान जी के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार श्रमिकों के विकास को लेकर लगातार कार्य कर रही है और उन्हें हर बुनियादी सुविधा देने के लिए वचनबद्ध है। उन्होंने उपस्थित श्रमिकों को उनके हित में सरकार की ओर से चलाई जाने वाली योजनाओं के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार मजदूर वर्ग की मांगों को लेकर बहुत गंभीरता से कार्य कर रही है। उन्होंने कहा कि हम मेहनतकश लोगों को सलाम करते हैं क्योंकि देश व समाज की तरक्की में मजदूर वर्ग का बहुत बड़ा योगदान होता है।
 

इस मौके पर म्रेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, नगर निगम फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, पार्षद विजय अगवाल, प्रदीप बिट्टू, मुखी राम, बाबा गुरदेव सिंह, सतवंत सिंह सियान, राजेश्वर दयाल बब्बी, चंदन लक्की, सोमनाथ, कुलवंत सिंह सैनी, सफाई कर्मचारी मजदूर यूनियन के प्रधान करन जोत आदिया भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here