आप सरकार की प्रशासनिक गलतियों के चलते पंजाब की आर्थिक स्थिति डूबने की कगार पर: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व कैबिनेट मंत्री व वरिष्ठ भाजपा नेता तीक्ष्ण सूद के द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी या  तो प्रशासनिक विषय में बिल्कुल ही अनाड़ी है या  फिर पंजाब की आर्थिक हालत की कीमत पर केंद्र से बेवजह टकराव लेकर अपना  प्रचार करने में जुटी हैं।  उन्होंने कहा कि पहले से ही कर्जे में डूबे  पंजाब पर  आम आदमी पार्टी की सरकार  बनने के समय पौने तीन लाख करोड़ का कर्जा था, परंतु आम आदमी पार्टी की सरकार की गलत प्रशासनिक नीतियों के कारण 1 साल में ही सरकार चलाने के लिए तकरीबन एक लाख करोड़ और कर्जा लेना पड़ा, जिससे पंजाब कर्जे में गले तक डूब गया है।

Advertisements

कहा, मान सरकार की नलायकियों  के कारण केंद्र ने कर्जा लिमिट घटाई

उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने नीति आयोग की बैठक का हिस्सा ना लेकर जहां पर पंजाब की आर्थिक हालत को सुधारने के लिए अपनी बात रखनी चाहिए थी पंजाब के हितों को एक तरफ रखकर दिल्ली के हितों को संभालने के लिए झारखंड के मुख्यमंत्री को मिलने  को प्राथमिकता दी जो कि पंजाब के हितों से सरासर धोखा है। उन्होंने कहा कि किसी पार्टी के हित देश या  राज्य के हितों से ऊपर नहीं  हो सकते हैं।

अपनी फिजूल की आम आदमी क्लीनिक जैसी घोषणा की पूर्ति के लिए उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा जारी राष्ट्रीय हेल्थ मिशन की उलंघना करके  800 करोड रुपए का नुकसान पहुंचाया तथा मंडी बोर्ड के पैसों का दुरुपयोग करके भी 200 करोड़ रुपए का भी पंजाब को नुकसान पहुंचाया। उन्होंने कहा कि मान सरकार की नलायकियों  के कारण भविष्य  में पंजाब की आर्थिक हालत पूरी तरह लड़खड़ा  जाएगी जिसका खामियाजा पंजाब को भुगतना पड़ेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here