पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप में होशियारपुर के खिलाड़ियों का शानदार प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): जिला  होशियारपुर के कराटे खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में आज शुरू हुई पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप के पहले दिन 11 स्वर्ण एक रजत और एक कांस्य पदक जीतकर जिले का नाम ऊंचा किया । प्रेस विज्ञप्ति में यह जानकारी देते हुए जगमोहनस इंस्टिट्यूट की चेयरपर्सन नीती जगमोहन विज बताया कि अंतरराष्ट्रीय ख्याति प्राप्त और पंजाब के सीनियर मोस्ट सर्टिफाइड नैशनल कराटे कोच सेनसेइ जगमोहन विज , फिफ्थ डिग्री ब्लैक बेल्ट (यूएसए) से  ट्रेनिंग ले रहे इन कराटे खिलाड़ियों काता और कुमीते स्पर्धाओं में चिरस्मरणीय प्रदर्शन करते हुए अपना वर्चस्व जमाया।  टीम में शामिल उदयमान

Advertisements

कराटे का  अदबप्रीत सिंह और धैर्य कालिया ने सब जूनियर लड़कों के क्रमशः 7 और 8 वर्ष के लड़कों के  काता और कुमीते  मुकाबलों में 2 2 स्वर्ण पदक जीतकर होशियारपुर के लिए शानदार शुरुआत की । इसके बाद सब जूनियर लड़कियों के 10 और 12 वर्ष के काता मुकाबलों में रिद्धि सहगल और अक्षिता शर्मा ने स्वर्ण पदक जीता। इनके साथ साथ जूनियर लड़कों के वर्ग में अर्पित शर्मा,  अंडर 21 लड़कियों के वर्ग में आरती कुमारी ने इंडिविजुअल काता मुकाबलों में गोल्ड मेडल जीता। 

जगमोहनस इंस्टिट्यूट ऑफ ट्रेडिशनल कराटे में ट्रेनिंग ले रहे इन सभी कराटे खिलाड़ियों ने यहीं पर बस नहीं की, टीम में शामिल स्वामी सर्वानंद गिरी रीजनल सेंटर में कानून के छात्र और अंतरराष्ट्रीय कराटेका आदित्य बक्शी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए लड़कों के अंडर 21 और सीनियर लड़कों के वर्ग के व्यक्तिगत काता मुकाबलों में अपनी धाक जमाते हुए दोनों केटेगरी में स्वर्ण पदक जीते । इसके अलावा सब जूनियर लड़कों के 9 वर्ष के आयु वर्ग के कुमिते मुकाबलों में विवेक शर्मा ने 25 किलोग्राम से कम भार वर्ग में और आयुष भार्गव ने 9 वर्ष के लड़कों के आयु वर्ग में 30 किलोग्राम भार वर्ग में स्वर्ण पदक जीता। टीम में शामिल ओम सिल्ही ने अंडर 21 लड़कों केकाता मुकाबलों में सिल्वर मेडल जीतने का गौरव प्राप्त किया । जबकि लड़कियों के अंडर 21काता मुकाबलों में मनीषा कुमारी ने ब्रोंज मेडल जीता। 

पंजाब स्टेट कराटे चैंपियनशिप में पदक जीतने वाले जिला होशियारपुर के कराटे खिलाड़ी टीम के चीफ कोच सेंसाई जगमोहन विज के साथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here