शहर को साफ सुथरा रखना हर शहर वासी की जिम्मेदारी: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि शहर की सफाई को साफ सुथरा रखना हर शहर वासी की जिम्मेदारी है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर को देश के स्वच्छ शहरों की श्रेणी में शामिल किया जाएगा, जिसके लिए नगर निगम की ओर से कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है। वे ‘मेरा शहर मेरा मान’ अभियान के अंतर्गत वार्ड नंबर 27 में सफाई पखवाड़े के चौथे दिन इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी, सहायक कमिश्नर संदीप तिवाड़ी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने शहर वासियों को शहर को साफ सुथरा रखने की अपील करते हुए कहा कि इस दिशा में नगर निगम होशियारपुर की ओर से युद्ध स्तर पर अभियान चलाया गया है लेकिन नगर निगम का यह प्रयास तभी कामयाब हो सकता है जब शहर वासी पूरा सहयोग दें। उन्होंने शहर वासियों को नगर निगम की ओर से शुरु किए गए अभियान में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा और सिंगल यूज प्लास्टिक का प्रयोग व बिक्री न करने की अपील की।

इस दौरान डिप्टी कमिश्नर-कम-कमिश्नर नगर निगम कोमल मित्तल ने बताया कि यह अभियान शहर के अलग-अलग वार्डों में चलाया जाएगा व शहर को साफ रखने में अहम योगदान देगा। उन्होंने शहर वासियों को कहा कि वे शहर में न तो खूले में कूड़ा फेंके व न ही आग लगाएं।

इस मौके पर नगर निगम सचिव जसविंदर सिंह, सैनेटरी इंस्पेक्टर राजेश कुमार, गुरविंदर सिंह, कुलविंदर सिंह हुंदल, डी.एच.ओ. डा. लखबीर सिंह व अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here