हाकी खिलाडिय़ों की बेहतरी के लिए अकादमी को दिया जाएगा पूर्ण सहयोग: कुलविंदर सिंह हुंदल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। महाराणा प्रताप हाकी अकादमी की तरफ से हाकी मैदान रेलवे मंडी में समर कैंप आयोजित किया जा रहा है। जिसमें करीब 60 बच्चे भाग ले रहे हैं। हाकी को प्रोत्साहित करने के लिए अकादमी द्वारा किए जा रहे प्रयासों की जानकारी प्राप्त करने के लिए पूर्व पार्षद व समाज सेवी कुलविंदर सिंह हुंदल ने कैंप का दौरा किया। इस मौके पर उन्होंने खिलाडिय़ों से भेंट की और उन्हें पूरी मेहनत से खेलने की प्रेरणा की।

Advertisements

श्री हुंदल ने कहा कि हाकी अकादमी ने हाकी से प्रेम करने वाले बच्चों एवं युवाओं को एक मंच उपलब्ध करवाया है। जिसके माध्यम से हाकी के क्षेत्र में होशियारपुर का नाम एक बार फिर से रोशन होने लगा है। उन्होंने कहा कि अकादमी एवं कोच रणजीत सिंह राणा के प्रयासों से हाकी को काफी प्रोत्साहन मिला है और आज बच्चे हाकी से जुडक़र खेल क्षेत्र में नाम कमा रहे हैं।

उन्होंने कोच राणा को आश्वस्त किया कि हाकी को और प्रोत्साहित करने एवं बच्चों को हाकी से जुड़ा सामान मुहैया करवाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे तथा अकादमी का हर संभव सहयोग किया जाएगा। इस मौके पर कोच राणा ने श्री हुंदल का आभार व्यक्त किया तथा बच्चों की जरुरत का सामान एवं किट संबंधी जानकारी दी। जिस पर श्री हुंदल ने कहा कि बच्चों को हाकी व अन्य सामान संबंधी लिस्ट बनाकर उन्हें दी जाए ताकि वह सामान उपलब्ध करवा सकें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here