मंत्री जिंपा ने वार्ड 28 में 29 लाख रुपए की लागत से बने ट्यूबवेल को लोगों को किया समर्पित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि होशियारपुर के प्रत्येक वार्ड का सर्वपक्षीय विकास किया जाएगा और हर जरुरत को समयबद्ध तरीके से पूरा किया जाएगा। वे वार्ड नंबर 28 में करीब 29 लाख रुपए की लागत से बने ट्यूबवेल को लोगों को समर्पित करने के दौरान वार्ड वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि प्रदेश के लोगों तक पीने का साफ पानी मुहैया करवाना मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार की मुख्य प्राथमिकता है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार इस बुनियादी सुविधा को लोगों तक पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि वार्ड के लोगों की लंबे समय में यहां ट्यूबवेल लगाने की मांग थी, जिसे पूरा कर दिया गया है और ट्यूबनेल लगने से लोगों के पीने के पानी संबंधी आ रही समस्या का समाधान हो गया है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने जन हित में जो फैसले लिए है, उनका लोगों तक पूरा लाभ पहुंच रहा है। उन्होंने कहा कि चाहे 600 यूनिट बिजली माफ की बात हो या आम आदमी क्लीनिक, हर योजना से प्रदेश वासी खुश है।

इस मौके पर सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, फाइनांस कमेटी के चेयरमैन बलविंदर बिंदी, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी, एक्सियन जल सप्लाई सिमरनजीत सिंह, चंदन लक्की के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here