अग्रवाल सभा मोगा ने फिरोजपुर व जालंधर जिले के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए भेजी सहायता सामग्री

मोगा (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: नरेश कौड़ा। स्थानीय महाराजा अग्रसेन पार्क पुरानी दाना मंडी मोगा में अग्रवाल सभा द्वारा बाढ़ पीडि़तों के लिए तैयार की गई राशन सामग्री से भरी गाड़ी अग्रवाल सभा मोगा की समस्त टीम के द्वारा रवाना की गई। वर्णनीय है कि अग्रवाल सभा के जिला अध्यक्ष मंजीत कांसल, चेयरमैन सीमांत गर्ग, महासचिव रामपाल गुप्ता, महासचिव मनमोहन जिंदल और प्रोजेक्ट चेयरमैन ऋषि राज गर्ग के नेतृत्व में आटा, चावल,घी दालें, तेल, मसाला, नमक, मिर्च, चाय पत्ती, सूखा दूध, बिस्किट, रस, चीनी, पानी की बोतलें, ऑडोमोस, कछुआ छाप अगरबत्ती, टूथपेस्ट ब्रश, मौसमी सब्जियां आदि सामान शामिल है।

Advertisements

इस अवसर पर मनजीत कांसल और डॉक्टर सीमांत गर्ग ने कहा कि अग्रवाल सभा का सभी प्रकार की समाजसेवी कार्यों में हमेशा से विलक्षण योगदान रहता है आज पंजाब पर आई इस प्राकृतिक आपदा में एक बार फिर से अग्रवाल सभा मोगा के कार्यकर्ता और पदाधिकारियों ने अपना नैतिक कर्तव्य समझते हुए प्रभावित क्षेत्रों में लगातार राहत सामग्री भेजी है इसी कडी के अन्तर्गत फिरोजपुर और जालंधर जिला के विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए उनके द्वारा गाड़ी रवाना की गई है।

इस अवसर पर मनमोहन जिंदल और रामपाल गुप्ता ने कहा कि मानवीय सहायता के लिए अग्रवाल सभा भविष्य में भी इसी प्रकार से राशन सामग्री वितरित करती रहेगी और महाराजा अग्रसेन जी की शिक्षाओं और मार्ग पर चलने की वचनबद्धता दोहराई । आज राशन सामग्री वितरित करने के लिए पवन शर्मा, ऋषि राज गर्ग, विकास गर्ग, हरीश जिंदल, रूबी सिंगला, विपिन गर्ग आदि राशन सामग्री वितरित करने के लिए रवाना हुई गाडियों के साथ जाने वाली टीम में सम्मिलित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here