29 को डिजिटल लाईब्रेरी में सोलिस वैलनेस सैंटर के सहयोग से लगेगा योग कैंप: डिप्टी कमिश्नर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल ने बताया कि जिला प्रशासन होशियारपुर की ओर से सोलिस वैलनेस सैंटर के सहयोग से 29 जुलाई को सुबह साढ़े छह से साढ़े सात बजे तक डिजिटल लाईब्रेरी, जोधामल रोड, सामने रैड क्रास कार्यालय में योग कैंप लगाया जा रहा है। यह कैंप होशियारपुर के समूह निवासियों के लिए नि:शुल्क है और कोई भी इसमें हिस्सा ले सकता है। उन्होंने कहा कि इस  डिजिटल लाईब्रेरी को प्रशिक्षण केंद्र के तौर पर उत्साहित करने के लिए जिला प्रशासन की ओर से यह प्रयास किया जा रहा है।

Advertisements

डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि डिजिटल लाईब्रेरी होशियारपुर अपनी शुरुआत से ही अपने रजिस्टर्ड सदस्यों व आम लोगों खासकर नौजवानों के लिए अलग-अलग गतिविधियां करवा रही है। यह योग सत्र उन गतिविधियों की कड़ी में ही है और इसका उद्देश्य स्वस्थ जीवन जीने की आदत पैदा करना है। उन्होंने कहा कि इस सत्र का नेतृत्व योग इंस्ट्रक्टर द्वारा किया जाएगा व इसमें कई तरह आसन व प्राणायाम का अभ्यास शामिल होंगे।

कोमल मित्तल ने कहा कि योग कैंप शहर वासियों के लिए योग के लाभों के बारे में जानने व अपनी समूचे स्वास्थ्य व तंदुरुस्ती को बेहतर बनाने का एक अच्छा मौका है। उन्होंने इच्छुक लोगों को कैंप के लिए रजिस्ट्रेशन करवाने की अपील की, क्योंकि सीटें सीमित हैं। कैंप में रजिस्ट्रेशन के लिए फोन नंबर 7973032699 या 7888515605 पर काल करके या डिजिटल लाईब्रेरी के रिसेप्शन पर अपना नाम नोट करवाया जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here