मंत्री जिंपा व विधायक घुम्मण ने गांव जलोटा में 63 लाख की लागत वाली वाटर सप्लाई स्कीम का किया लोकार्पण

दसूहा/होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने आज दसूहा के गांव जलोटा में विधायक दसूहा कर्मवीर सिंह घुम्मण के साथ 63 लाख रुपए की लागत वाली वाटर सप्लाई स्कीम का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस प्रोजैक्ट के शुरु होने से गांव वासियों को पीने का साफ पानी निर्विघ्न मुहैया  करवाया गया है। उन्होंने कहा कि इसके अलावा इलाके के गांवो में गीले-सूखे कूड़े के प्रबंधन, छप्पड़ों के नवीनीकरण व घर-घर शौचालय बनाने संबंधी करोड़ों रुपए के प्रोजैक्ट चलाए जा रहे हैं।  

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि होशियारपुर जिले में 31 करोड़ रुपए की लागत से चल रही वाटर सप्लाई व सीवरेज की स्कीमों में से करीब  6.50   करोड़ रुपए की लागत से स्कीमों पर कार्य दसूहा विधान सभा क्षेत्र में ही चल रहा है। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री भगवंत मान ग्राउंड जीरो पर प्रदेश के विकास के लिए कार्य कर रहे हैं और उनके निर्देशों पर हर विभाग लोगों तक बेहतर सुविधाएं पहुंचाने के लिए तत्पर है। उन्होंने कहा कि चाहे नौजवानों को रोजगार देने की बात हो या बेहतर स्वास्थ्य, पीने का साफ पानी, शिक्षा जैसी सुविधाएं मुहैया करवाना हो, हर जन सुविधा से जुड़े मामलों पर बहुत ही गंभीरता से जमीनी स्तर पर कार्य हो रहा है।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि प्रदेश में जहां-जहां पानी का स्तर काफी नीचे जा चुका है, उन इलाकों में 2 हजार करोड़ रुपए की लागत वाले सतही पानी की परियोजनाओं पर कार्य चल रहा है। इस दौरान विधायक दसूहा कर्मवीर सिंह घुम्मण ने विधान सभा क्षेत्र दसूहा में चलाए जा रहे विभिन् न प्रोजैक्टों संबंधी कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर एस.ई विजय कुमार, एक्सियन सिमरनजीत सिंह खांबा, एस.डी.ओ सेवा सिंह, सरपंच पुष्पिंदर कौर, पंचायत सदस्य गुरप्रीत सिंह, गुरमुख सिंह के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here