कोचिंग सैंटर की बस बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बिजली के खंभे से टकराई

Concept-Classes-Coaching-Center-Bus-Hit-Old-Man-and-Hit-Electric-Poll-Sutehri-Road-Hoshiarpur.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मिनी सचिवालय के समीप एक कोचिंग सैंटर की बस सुतैहरी रोड पर पैदल जा रहे एक बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद सडक़ किनारे लगे ट्रांसफार्मर के खंभे से जा टकराई। हादसे में बुजुर्ग गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां पर डाक्टरों ने उनका ईलाज शुरु कर दिया था। दूसरी तरफ गनीमत रही कि खंभे से टकराने के बाद खंभा टूटा नहीं, अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था, क्योंकि बस में विद्यार्थी भी बैठे हुए थे।

Advertisements

जानकारी अनुसार करीब 3 बजे उक्त कोचिंग सैंटर की एक बस जोकि सुतैहरी रोड से होते हुए विद्यार्थियों को घर छोडऩे के लिए जा रही थी कि जब वह महाराज होटल के समीप पहुंची तो अचानक अनियंत्रित होकर एक बुजुर्ग को टक्कर मारने के बाद बिजली के खंभे से जा टकराई। इससे बुजुर्ग के सिर पर चोट लगने से वह घायल हो गए, बुजुर्ग की पहचान 60 वर्षिय दिलबाग सिंह निवासी कमालपुर के तौर पर हुई है। उन्हें तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया। लोगों ने बताया कि बस इतने जोर से ट्रांसफार्मर वाले खंभे से टकराई कि सभी कांप उठे, क्योंकि अगर ट्रांसफार्मर फट जाता, खंभा व बिजली के तार टूट कर गिर जाते तो बड़ा हादसा हो सकता था, जिसकी चपेट में राहगीर एवं बस के भीतर बैठे बच्चे भी हो सकते थे।

खबर लिखे जाने तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी, जबकि बस चालक, कोचिंग सैंटर से पहुंचे लोगों एवं आम लोगों में हादसे को लेकर बसबाजी हो रही थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here