पार्षद अनमोल जैन को सच बोलने पर पार्टी से निष्काशित करना आप की हल्की सोच का प्रतीक: कांग्रेसी पार्षद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले काफी समय से पार्षद अनमोल जैन जो आप बीती बयां कर रहे थे। उनकी बातों का जवाब ना देते हुए उन्हे पार्टी से निष्काशित करके आप पार्टी की हल्की विचारधारा सामने आ गई है। उक्त बात कांग्रेसी पार्षदों ने एक बैठक के दौरान कहीं । उन्होंने कहा की पार्टी को चाहिए था की २ दिन का समय देकर स्पष्टीकरण लेना ही था तो मौजूदा मंत्री ब्रह्म शंकर जिंपा से लेते जिनके खिलाफ पार्षद अनमोल जैन सचाई बयां कर रहे थे। मगर आप पार्टी की पहले से ही ऐसी विचारधारा रही है कि जो भी सच्चाई बोलता है उसका मुंह बंद कर दिया जाता है ।

Advertisements

समूह कांग्रेस पार्षदों ने कहा कि अनमोल जैन जैसे और भी कई पार्षद हैं जिन्हें दबाकर या अपनी राजनितिक ताकत के बल पर आम आदमी पार्टी में शामिल किया गया है उन्हें बता दें कि डरने की कोई जरूरत नहीं है कांग्रेस पार्टी हमेशा तानाशाही के खिलाफ अपने शहरवासी के साथ कंधे से कन्धा मिलाकर खड़ी है। बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री व सांसद संतोष चौधरी विशेष रूप से उपस्थित हुई तथा उन्होंने कहां की कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता को किसी से डरने की जरूरत नहीं है।

जिस कार्यकरता के साथ धक्का या वेइंसाफी हुई पार्टी उसके साथ डट कर खड़ी है। इतिहास गवाह है सच्चाई के लिए कांग्रेस पार्टी सदा लडती आई है और लड़ती रहेगी। इस अवसर पर पार्षद अशोक मेहरा, नवजोत कटोच, गुरमीत सिद्धू, बलविंदर कौर, रजनी डडवाल, आशा दत्ता, मोनिका वर्मा, सुलेखा देवी, पवित्र दीप, बलविंदर कौर, कुलविंदर सिंह, मीना शर्मा, जगरूप धामी, के इलावा सुरिंदर बीटन, गोपाल वर्मा, रमेश डडवाल, रोहित खुल्लर,गुरदीप कटोच, परमजीत टिम्मा, रविन्द्र दत्ता, हरीश आनन्द, रजनीश टंडन, दीप भट्टी आदि कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here