अंडर-19 क्रिकेट में होशियारपुर ने नवांशहर को 35 रन से हराया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित अंतर जिला अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में जिला होशियारपुर की टीम ने नवांशहर को हराकर 6 अंक अर्जित किए। इस संबंधी जानकारी देते हुए जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 254 रन बनाए। जिसमें होशियारपुर की ओर से रविंदरजीत सिंह ने 50, नमन ने 48, प्रिंस ने 30, रमनदीप 24 व शिव सिन्हा ने 21 रन का योगदान दिया। नवांशहर की ओर से गेंदबाजी करते हुए विशवाल कुमार ने 6 व विजय ने 4 विकेट लिए। जिला नवांशहर की टीम ने अपनी पहली पारी में कुल 244 रन ही बनाए।

Advertisements

– 35 रन से जीत अर्जित कर प्राप्त किए 6 अंक

जिसमें विजय ने 86 व प्रशांत ने 41 रन का योगदान दिया। होशियारपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए योगेश्वर ने 4, शिव सिन्हा ने 3, रमनदीप राणा ने 2 व शाशवत तिवाड़ी ने 1 खिलाड़ी को आऊट किया। पहली पारी में 10 रन की बढ़त लेने के बाद होशियारपुर की टीम ने दूसरी पारी में तेज रन गति से बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाकर पारी समाप्ति की घोषणा कर दी। होशियारपुर की ओर से कप्तान प्रिंस अकाशदीप ने 80, राजू ने 26 व नमन ने 21 रन का योगदान डाला। जीत के लिए 186 रन का लक्ष्य लेकर उतरी नवांशहर की टीम केवल 154 रन ही बना सकी। इस प्रकार होशियारपुर में यह मैच 35 रन से जीतकर इस टूर्नामैंट में 6 रन अर्जित किए।

होशियारपुर की ओर से गेंदबाजी करते हुए शिव सिन्हा ने 6 व मोहित ने 4 खिलाडिय़ों को आऊट किया। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के सचिन डा. रमन घई ने बताया कि होशियारपुर टीम का अगला मुकाबला 7 व 8 दिसंबर को गुरदासपुर के साथ होशियारपुर में खेला जाएगा। जिला होशियारपुर की टीम की इस जीत पर एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. दलजीत सिंह खेला व चेयरमैन टूर्नामैंट कमेटी डा. पंकज शिव, संयुक्त सचिव विवेक साहनी व डा. राज कुमार सैनी, कोषाध्यक्ष डा. अवनीश ओहरी व समूह एसोसिएशन की ओर से सभी खिलाडिय़ों को मुर्बाकबाद देते हुए उन्हें आगे भी अच्छा प्रदर्शन जारी रखने की बात कही। इस अवसर पर जिला कोच दलजीत सिंह, दविंदर कौर तथा पिच क्रोएटर बलविंदर कुमार भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here