बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित करने में ‘सहयोग’ संस्था दे रही सराहनीय सहयोगः जिलाधीश कोमल मित्तल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्पोर्टस डेवेल्पमैंट एंड वुमेन एम्पावरमेंट सोसायटी सहयोग बजवाड़ा द्वारा अध्यक्ष संदीप सोनी के निर्देशों पर सरकारी स्कूलों के फुटबाल खिलाडिय़ों को खेल किटें प्रदान की गई। इस मौके पर जिलाधीश कोमल मित्तल विशेष तौर पर उपस्थित हुई।

Advertisements

स्पोर्टस डेवेल्पमैंट एडं वुमैन एम्पावरमैंट सोसायटी सहयोग ने सरकारी स्कूलों के फुटबाल खिलाडिय़ों को खेल किटें की भेंट

इस मौके पर जनरल जेएस ढिल्लों द्वारा जिलाधीश व अन्य मेहमानों का स्वागत किया गया। इस मौके पर प्रिंसिपल राम मूर्ति शर्मा, मास्टर कुंदन सिंह द्वारा सोसायटी द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी गई। उन्होंने बताया कि सोसायटी का मुख्य लक्ष्य बच्चों का सर्वपक्षीय विकास, लड़कियों का सशक्तिकरण, तथा लिंग भेद खत्म करना है। इस मौके किटें प्राप्त करने वाले स्कूलों में सरकारी स्कूल नारा, सरकारी स्कूल अज्जोवाल, सरकारी मिडल स्कूल डल्लेवाल और सहयोग की टीम के लड़क़ों व लड़कियों की टीमें शामिल थीं। जिसमें करीब 150 खिलाड़ी हाजिर हुए।

इस मौके पर जिलाधीश ने कहा कि संस्था सहयोग द्वारा किए जा रहे कार्य सराहनीय हैं और सहयोग द्वारा यह प्रयास निश्चित तौर पर बच्चों को खेलों के प्रति उत्साहित करेगा। उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के साथ-साथ खेलों में भी पूरा ध्यान लगाकर मेहनत करने की प्रेरणा देते हुए माता पिता, स्कूल, गांव एवं शहर का नाम रोशन करने की बात कही। जिलाधीश ने सहयोग संस्था के पदाधिकारियों को प्रशासन की तरफ से हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। जिलाधीश से किटें प्राप्त करके खिलाड़ी बहुत खुश और उत्साहित हुए।

समागम के आयोजन में एडवोकेट राकेश मरवाहा, भुपिंदर सिंह, लवलेश मिड्डा का विशेष योगदान रहा। इस अवसर पर कंचन जोशी, कविता गुप्ता, भूमिका शर्मा, प्रियंका सोनी और अध्यापक मनोज कैनेडी, प्रिया शर्मा, हरमीत कौर, कोच सुनीता, सीए तरनजीत सिंह मौजूद थे। इस मौके पर प्रिंसपिल शर्मा ने बताया कि सोसायटी के प्रधान संदीप सोनी के संदेश अनुसार सोसायटी जल्द ही लड़कियों के लिए एक सिलाई सैंटर खोलने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here