नए बनने जा रहे जूडिशियल कंप्लैक्स का भाजपा ने किया स्वागत

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। ऊना रोड होशियारपुर में नए बनने जा रहे जूडिशियल कंप्लैक्स को लेकर भाजपा जिला प्रधान डा. रमन घई व महासचिव एडवोकेट डी.एस. बागी ने अपने संयुक्त ब्यान में कहा कि ऊना रोड पर जो नया जूडिशियल कंप्लैक्स बनने जा रहा है उसका भारतीय जनता पार्टी स्वागत करती है। नया जूडिशियल कंप्लैक्स बनने से जनता को कोई भी परेशानी नहीं आएगी और जहां कंप्लैक्स के लिए जगह निश्चित करने से पहले माननीय हाईकोर्ट के जज साहिबान के द्वारा शहर की और भी स्थानों का दौरा किया था और सभी मुश्किलों को ध्यान में रखते हुए माननीय हाईकोर्ट के जज साहिबान द्वारा इस स्थान पर जूडिशियल कंप्लैक्स बनाने की परवानगी दी है।

Advertisements

जिसके लिए हम माननीय हाईकोर्ट के जज साहिबान व जिला सैशन जज श्री एस.के. अरोड़ा साहिब का धन्यवाद करते है। वकील साहिबानों की लंबे समय से नए जूडिशियल कंप्लैक्स की मांग पूरी होने जा रही है। हमने देखा है कि पंजाब के लगभग सभी जिलों में जूडिशियल कंप्लैक्स बनकर तैयार हो चुके है, लेकिन हमारे शहर में जूडिशियल कंप्लैक्स बहुत देरी से बनने जा रहा है। जिसके लिए हम सभी राजनीतिक पार्टियों को इसका स्वागत करना चाहिए।

उन्होंने कहा कि नए जूडिशियल कंप्लैक्स बनने से जहां हमारे शहर की तरक्की और खूबसूरती में बढ़ौतरी होगी वहीं पर आने वाले लोगों की बहुत सारी समस्याएं जैसे कि लिटीगैट शैड, बाथरूम और पुराने कंप्लैक्स में बारिश का पानी रुकने से जो समस्याएं आती थी वह भी दूर हो जाएगी। यदि आम जनता को किसी तरह की कोई समस्या आती भी है तो वह भारतीय जनता पार्टी की तरफ से पहल के आधार पर जिला प्रशासन से हल करवाई जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here