होशियारपुर में बनाया जाएगा देश का बेहतरीन नेत्र बैंक: मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) । कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने नेत्रदान संस्था होशियारपुर की ओर से नेत्रदान जागरुकता पखवाड़े के समापन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि होशियारपुर में देश का बेहतरीन नेत्र बैंक स्थापित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि होशियारपुर नेत्रदान संस्था पिछले 23 वर्षों से बहुत ही प्रशंसनीय कार्य कर रही है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि जिले में बनाए जा रहे मैडिकल कालेज में पुतली बदलने की सुविधा सरकार की ओर से उपलब्ध करवाई जाएगी। इस मौके पर जिला योजना कमेटी की चेयरपर्सन कर्मजीत कौर, मेयर सुरिंदर कुमार व सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, सिविल सर्जन डा. बलविंदर कुमार डुमाणा भी मौजूद थे।
संस्था के अध्यक्ष सुरेश चंद कपाटिया की ओर से आए मेहमानों का स्वागत किया गया। महासचिव इंजीनियर बलजीत सिंह ने संस्था की कारगुजारी रिपोर्ट पेश की। डा. गुरबख्श सिंह ने नेत्रदान की मुकम्मल प्रक्रिया के बारे में जानकारी दी। प्रो. बहादुर सिंह सुनेत की ओर से संस्था की ओर से किए गए अब तक के कार्यों संबंधी मुश्किलों संबंधी अपने अनुभव सांझे किए। इस दौरान नेत्रदान व शरीर दान करने वाले परिवारों को संस्था की ओर से सम्मानित किया गया।   

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here