भारतीय संस्कृति पर कुठाराघात है बिग बॉस जैसे सीरियल: ठाकुर लक्की सिंह

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना की तरफ से माहिलपुर अड्डा में टी.वी. शो बिग बॉस को बंद करने की मांग को लेकर उसके खिलाफ रोष प्रदर्शन किया और सलमान खान का पुतला जलाया। सेना के जिला युवा अध्यक्ष ठाकुर अश्विनी सिंह जंगली की अगुवाई में किए गए इस रोष प्रदर्शन में प्रदेश महासचिव ठाकुर लक्की सिंह विशेष तौर से पहुंचे। इस मौके पर सेना सदस्यों ने सलमान खान का पुतला जलाया और सरकार से मांग की कि बिग बॉस सीरियल को तुरंत बंद किया जाए। ठाकुर लक्की सिंह ने कहा कि बिग बास के माध्यम से समाज में अश्लीलता फैलाई जा रही है तथा इसका हमारे बच्चों एवं युवाओं पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि बिग बॉस के साथ-साथ उन कामेडी सीरियलों को भी बंद कर देना चाहिए जिनके माध्यम से अश्लीलता परोसी जाती हो।

Advertisements

श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने फूंका बिग बॉस व सलमान खान का पुतला

उन्होंने भारत सरकार से मांग की कि वह इस प्रकार के कार्यक्रमों पर तुरंत रोक लगाए और भविष्य में ऐसे सीरियल प्रसारित न हों इसके लिए भी कड़े मापदंड तय करके लागू करे। इस अवसर पर ठाकुर अश्विनी सिंह जंगली ने कहा कि पाश्चात्य संस्कृति से प्रभावित ऐसे सीरियल भारतीय संस्कृति पर कुठाराघात हैं और सेना किसी भी सूरत में ऐसे सीरियल चलाए जाने की अनुमति नहीं दे सकती। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर इस सीरियल को बंद न किया गया तो सेना राष्ट्रीय स्तर पर संघर्ष का रास्ता अपनाएगी। उन्होंने कहा कि सलमान खान जिसे भारतीय सिनेमा व भारतीयों ने बेहद प्यार और सम्मान दिया है उसे देश की संस्कृति का मान रखते हुए खुद ही इस सीरियल से हट जाना चाहिए और इसे बंद करना चाहिए।

परन्तु बड़े शर्म की बात है कि सस्ती लोकप्रियता के चाहवान सलमान ऐसे सीरियल को बढ़ावा दे रहे हैं। ठाकुर अश्विनी ने बच्चों और युवाओं से आह्वान किया कि वे इस सीरियल को न देखें और न ही इसका प्रचार करें। उन्होंने अभिभावकोँ से भी अपील की कि वे बच्चों को ऐसे सीरियल न देखने दें और उन्हें इनके प्रति जागरुक करें। इस मौके पर मोंटी ठाकुर, कुलविंदर बब्बू, कुलबीर सिंह, रवि बग्गा, तरुण ठाकुर, गौरव शर्मा, राज कुमार कटारिया, सुरेश पठानिया, निक्कू, साबी रंधावा, काका रविदासनगरिया, नवल राजपूत, निक्कू ठाकुर, लखबीर राणा इत्यादि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here