स्वच्छता ही सेवा’’ कार्यक्रम के अंतर्गत सरकारी कॉलेज में सेमिनार, शपथ ग्रहण तथा सफाई अभियान चलाया गया 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सरकारी कॉलेज होशियारपुर में कॉलेज के प्रिंसीपल डा. शशी बाला तथा वाईस प्रिंसीपल प्रो. जसवीरा अनूप मिन्हास के नेतृत्व में एन.एस.एस. तथा रेड रिबन क्लब के इंचार्ज प्रो. विजय कुमार तथा रणजीत कुमार के सहयोग से ’’स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के अंतर्गत कॉलेज में सेमिनार, शपथ ग्रहण तथा सफाई अभियान के अंतर्गत समारोह करवाये गये। 

Advertisements

कॉलेज के वाईस प्रिंसीपल प्रो. जसवीरा अनूप मिन्हास ने छात्रों को सफाई के महत्व से अवगत करवाते हुए कहा कि हमें भी विदेशों की तरह अपने देश को सुंदर बनाने के लिए प्रयास करने चाहिए। विजय कुमार ने छात्रों को कहा कि हमें सरकार द्वारा चलाये गये ’’स्वच्छता ही सेवा’’ अभियान को सफल बनाने के लिए आगे आ कर बढ़ चढ़ कर इस अभियान में भाग लेना चाहिए। उन्होने छात्रों को शपथ दिलवाई की वे इस अभियान के अंतर्गत अपने आस-पड़ोस को साफ सुथरा रखेंगे तथा दूसरों को भी सफाई का विशेष ध्यान रखने के लिए प्रेरित करेंगे।

रणजीत कुमार ने भी छात्रों को सफाई की तरफ विशेष ध्यान देने के लिए कहा क्योंकि तभी हम तंदरुस्त तथा खुशियों भरा जीवन व्यतीत कर सकेंगे। कॉलेज के छात्रों द्वारा सफाई अभियान के अंतर्गत कॉलेज में लड़कियों के कॉमन कैम्पस की सफाई की गई। इस अवसर पर जीवन सिंह, अनु बाला, सरोज शर्मा, बिंदु शर्मा, कुलविंदर कौर, भाग्याश्री के अतिरिक्त बड़ी संख्या में छात्र उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here