जिला संघर्ष कमेटी ने कनाडा के प्रधानमन्त्री जस्टिन ट्रूडो के विरुद्ध किया रोष प्रदर्शन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): जिला संघर्ष कमेटी की ओर से कनाडा के प्रधानमन्त्री जस्टिन ट्रूडो के विरुद्ध जिला अध्यक्ष कर्मवीर बाली की अध्यक्षता में रोष प्रदर्शन किया गया। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कनाडा के प्रधानमन्त्री कनाडा में रह रहे सिख नौजवानो को भड़का कर उनकी हमदर्दी हासिल करके उनकी वोटों को हासिल करने में लगे हुए हैं जबकि संसद में कई सांसद प्रधानमन्त्री का विरोध कर रहे हैं। 2018 में पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने भारत दौरे के दौरान प्रधानमन्त्री जस्टिन ट्रूडो को 9 खालिस्तानियों की सूची दी थी लेकिन उस ओर ट्रूडो ने कोई ध्यान नहीं दिया।

Advertisements

भारत दौरे के दौरान सिवाये खुफिया वातों को वहां के गर्म धड़े के साथ सांझा करते रहे। जिस  प्रधानमन्त्री को कनाडा की जनता पर विश्वास नहीं वो कनाडा में रह रहे सिखों से इतनी हमदर्दी क्यों कर रहा है। प्रधानमन्त्री ट्रूडो यह बतायें उसने आज तक कनाडा में सख्त कारवाई क्यों नहीं की बिना प्रमाण के भारत पर दोष लगा कर आखिर प्रधानमन्त्री ट्रूडो साबित क्या करना चाहते हैं?

आतंकवाद के समय पंजाब में निर्दोषों के हुये कत्लों के लिए क्या प्रधानमन्त्री ट्रूडो जिम्मेदार तो नहीं इसकी जांच अंतरर्राष्ट्रीय एजेंसी से करवाई जाये। ट्रूडो ने बिना मतलब के भारत से संबंध विगाड़ कर लाखों लोगों का जीवन खतरे में डाल दिया है। इस अवसर पर नवल किशोर कालिया, नरिन्द्र सिंह, निर्मल सिंह, जगननाथ, जत्थेदार बलवीर सिंह, मदन दत्ता आदि शामिल थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here