नगर सुधार ट्रस्ट की संपत्तियों के आरक्षित मूल्य निर्धारित करने के लिए कमेटी की बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): नगर सुधार ट्रस्ट होशियारपुर की विकास योजना नंबर 2, 10 और 11 की आवासीय और वाणिज्यिक संपत्तियों (प्लॉट, दुकानें, एस.सी.ओ, एस.सी.ओ साइटों और वाणिज्यिक साइटों) के वर्ष 2023-24 के लिए आरक्षित मूल्य और किराया तय करने ‘के लिए ‘फिक्सेशन कमेटी’ की बैठक आज डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में मेयर सुरिंदर कुमार, नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन हरमीत सिंह औलख, सांसद सोम प्रकाश की ओर से पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद, कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा की ओर से अमरजोत सिंह ने हिस्सा लिया।

Advertisements

इस दौरान समूह सदस्यों और नगर सुधार ट्रस्ट कार्यालय के अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा गहन विचार-विमर्श के बाद वर्ष 2023-24 के लिए नगर सुधार ट्रस्ट की आवासीय और वाणिज्यिक संपत्तियों का आरक्षित मूल्य तय किया गया। अध्यक्ष हरमीत सिंह औलख ने आश्वासन दिया कि किराया एवं किराया निर्धारण समिति द्वारा निर्धारित आरक्षित मूल्य जल्द ही एक प्रस्ताव के रूप में सरकार को भेजा जाएगा और सरकार की मंजूरी के बाद, कार्यालय जल्द ही वर्ष 2023-24 के दौरान संपत्तियों की ई-सूची तैयार करेगा।

बिक्री प्रक्रिया ई नीलामी पद्धति से की जायेगी। इस मौके पर नगर सुधार ट्रस्ट के कार्यकारी अधिकारी जतिंदर सिंह, ट्रस्ट इंजीनियर अमृतपाल सिंह, सहायक ट्रस्ट इंजीनियर मनदीप सिंह व अन्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here