31 दिसंबर तक हाउस टैक्स व प्रापर्टी टैक्स एकमुश्त जमा करवाने पर ब्याज व जुर्माने पर माफी: कमिश्नर नगर निगम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): डिप्टी कमिश्नर-कम-कमिश्नर नगर निगम होशियारपुर कोमल मित्तल ने जानकारी देते हुए बताया कि सरकार की ओर से आम जनता को एक सुनहरी मौका दिया गया है कि जिन व्यक्तियों ने 31 मार्च तक का बनता हाउस टैक्स व प्रापर्टी टैक्स अभी तक जमा नहीं करवाया है, यदि वे 31 दिसंबर तक यह टैक्स एकमुश्त कार्यालय नगर निगम में जमा करवाते हैं तो इसके ब्याज व जुर्माने पर उनको माफी दी जाएगी।

Advertisements

कमिश्नर नगर निगम ने जानकारी देते हुए बताया कि 31 दिसंबर के बाद 31 मार्च 2024 तक हाउस टैक्स व प्रापर्टी टैक्स एकमुश्त जमा करवाने वाले टैक्स दाताओं को लगे ब्याज व जुर्माने में 50 प्रतिशत छूट दी जाएगी और 31 मार्च 2024 के बाद बनते टैक्स की वसूली डिफाल्टरों पर जुर्माने व ब्याज सहित वसूली जाएगी। कोमल मित्तल ने आम जनता को अपील की कि सरकार की ओर से दिए गए इस सुनहरी मौके का अधिक से अधिक लाभ उठाया जाए।

कोई भी व्यक्ति नगर निगम की वैबसाइट  www.mchoshiarpur.in/ पर विजिट कर आनलाइन भी बनता टैक्स जमा करवा सकते हैं। काउंटर पर टैक्स जमा करवाने के समय जनता की ओर से उनके घर के बाहर लगी यू.आई.डी नंबर प्लेट का विवरण अनिवार्य तौर पर संबंधित कर्मचारी को दिया जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here