26 से 29 अक्टूबर तक बजवाड़ा में होगा फुटबाल का महाकुंभ, संस्था सहयोग करवा रही आयोजन: एडवोकेट मरवाहा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): महिला सशक्तिकरण एवं खेलों को प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से कार्यरत सामाजिक संस्था सहयोग की तरफ से अध्यक्ष संदीप सोनी की अगुवाई में बजवाड़ा के खेल मैदान में फुटबाल का महाकुंभ आयोजित किया जा रहा है। जिसके तहत 26 अक्टूबर से लेकर 29 अक्टूबर तक लडक़े एवं लड़कियों की टीमों के मैच करवाए जाएंगे।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए नगर सुधार ट्रस्ट के पूर्व चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा ने बताया कि खेलों को प्रोत्साहित करने के उद्देशय से करवाए जा रहे इस टूर्नामैंट में होशियारपुर व देश के विभिन्न राज्यों से टीमें पहुंच रही हैं तथा 26 अक्टूबर दिन वीरवार को सुबह 9 बजे पहला मैच शुरु करवाया जाएगा। 29 अक्टूबर को फाइनल मैच करवाए जाएंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान राजनीतिक, धार्मिक एवं सामाजिक तथा प्रशासनिक शख्सियतों के अलावा समाज में अलग-अलग क्षेत्रों में ख्याति प्राप्त करने वाले गणमान्य विशेष तौर से पहुंचकर खिलाडिय़ों का हौंसला बढ़ाएंगे।

उन्होंने खेल प्रेमियों से अपील की कि वह चार दिवसीय इस टूर्नामैंट में खेल मैदान में पहुंचकर मैच देखें और बच्चों को प्रोत्साहित करें। इस मौके पर प्रिं. राम मूर्ति शर्मा, जनरल जेएस ढिल्लो, मास्टर कुंदन सिंह एवं गुरशरन कौर ढिल्लो मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here