ओवर लोड तथा ओवर स्पीड वाहनों पर सख्त कारवाई कर सड़क सुरक्षा नियमों को पुख्ता करे प्रशासन: बेगमपुरा टाईगर फोर्स 

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़): बेगमपुरा टाईगर फोर्स की एक मीटिंग फोर्स के उप-कार्यालय बस्सी किकरां में फोर्स के प्रदेश अध्यक्ष वीरपाल ठरोली की अध्यक्षता में हुई। मीटिंग में फोर्स के चेयरमैन तरसेम दीवाना, दोआबा प्रधान नेकू अजनोहा तथा जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ विशेष तौर पर उपस्थित हुए। मीटिंग को संबोधित करते हुए नेताओं ने कहा कि होशियारपुर प्रशासन द्वारा ओवर लोड तथा ओवर स्पीड वाहनों पर सख्त कारवाई करते हुए सड़क सुरक्षा नियमों को पुख्ता तौर पर लागु किया जाये। उन्होने कहा कि एक तरफ ओवर लोड वाहन तथा दूसरी तरफ तेज रफतार दौड़ रही रेत और गोबर से भरी ट्रालियों के कारण सड़क पर चलना मुश्किल हो जाता है तथा दुर्घटनाओं का खतरा बना रहता है। उन्होने कहा कि इतना ही नहीं ट्रैफिक नियमों की उलंघना के कारण कई लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। गोबर से भरी ट्रालियों के कारण सड़क पर गंदगी फैलती है तथा इस के लिए जिम्मेदार लोगों पर जुर्माना लगाया जाना चाहिए ताकि वातावरण को गंदा होने से बचाया जा सके।

Advertisements

उन्होने कहा  कि सुबह के समय नलोइयां चौंक से बागपुर तक लकड़ी के साथ भरी ओवर लोड ट्रालियों के कारण राहगीरों की जान जोखिम में रहती है तथा इस दौरान यहां ट्रैफिक पुलिस भी नहीं होती। उन्होने कहा कि सड़कों पर शरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं तथा इसे रोकने के लिए प्रशासन द्वारा सख्त कदम उठाने की आवश्यक्ता है। हादसों के डर के कारण कई लोगों ने सैर पर जाना भी छोड़ दिया है। बेगमपुरा टाईगर फोर्स ने डिप्टी कमिश्नर तथा एस.एस.पी. से मांग की कि शहर तथा बाहरी इलाकों में ट्रैफिक नियमों को पुख्ता करने के लिए कड़े कदम उठाये जायें।

इस अवसर पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चन्द्रपाल हैप्पी, जस्सा नंदन, राज कुमार बद्धण नारा जिला उप-प्रधान, विक्की सिंह पुरहीरां, गुरप्रीत कुमार, सनी सीना, भिंदा सीना, अमनदीप, दोआबा इंचार्ज जस्सा सिंह नंदन, सतीश कुमार शेरगढ़, चरणजीत सिंह डाडा, संत जोगा सिंह, गोगा मांझी, विजय कुमार सोनू, जसविंदर ज्ञानी, अविनाश सिंह, बिटटू विरदी पंच शेरगढ़, कमलजीत सिंह, दविंद्र कुमार, चरणजीत डाडा, नरेश कुमार शहरी प्रधान, बाली, रवि सुंदर नगर, गुरप्रीत गोपा, निक्का बसी किकरां, रवि, भुपिंदर कुमार बद्धण, अवतार डिम्पी, चरणजीत डाडा, कमलजीत डाडा, लाली शेरगढ़, सोनू छावनी कलां, किशोरी शेरगढ़ सहित फोर्स के अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here