मोहल्ला वाल्मीकि में गिरी मकान की छत, बाल-बाल बचे परिवार के सदस्य

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। होशियारपुर के मोहल्ला वाल्मीकि घंटा घर में अचानक एक मकान की छत गिरने से माली नुक्सान होने का समाचार प्राप्त हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमनाथ पुत्र मदन लाल निवासी मोहल्ला वाल्मीकि ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ घर पर ही मौजूद था कि दोपहर करीब 12.30 बजे अचानक उनके छत से मिट्टी गिरने लगी तथा जिस पर वह सभी जल्दी से बाहर को दौड़े और देखते ही देखते पूरी छत नीचे आ गिरी। भगवान का शुक्र रहा कि कोई जानी नुक्सान नहीं हुआ। सोमनाथ का कहना है कि उनके द्वारा प्रधानमंत्री आवास योजना तहत उन्होंने फार्म भरे है और कुछ माह पहले प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा उनके घर का जायजा भी लिया जा चुका है परंतु आज उनके घर की छत गिरने से उनका काफी नुकसान हो गया है।

Advertisements


इस संबंधी भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री चिंटू हंस ने भी मौके पर पहुंचकर परिवार से दुख सांझा करते हुए सरकार से अपील की कि है। वह पीडि़त परिवार के हुए नुकसान का मुआवजा दे तथा प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ जल्द से जल्द दिया जाए ताकि वह अपना घर बना सकें।


इस संबंधी जब नगर निगम के मेयर शिव सूद के साथ बात की गई तो उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की आवास योजना संबंधी अगर उन्हें कोई चिट्ठी आई हो तो वह उनसे सोमवार को कार्यालय खुलने पर उनसे आकर मिले तथा अगर इस संबंधी चिट्ठी न भी आई हो तो भी वह पूरे कागजात लेकर नगर निगम कार्यालय आए और इस संबंधी बनती हुई कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here