जनता से किया हर वादा होगा पूरा, हर गांव होगा समस्या मुक्त : डा. राज

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। नए वर्ष में बड़े स्तर पर विकास कार्यों का शुभारंभ करते हुए विधायक डा. राज कुमार ने गांव चब्बेवाल में अपने हाथों से सीवरेज प्रोजैक्ट के कार्य की शुरुआत की। गांव चब्बेवाल की वर्ष पुरानी समस्या है गंदे पानी की निकासी जोकि गांव के नीचली ओर गांव बजरावर को जाने वाली दोनों सडक़ों पर जाता था। जिससे सडक़े बार-बार टूटती और गांव निवासियों को भी मुश्किल होती। डा. राज कुमार विधायक सरपंच श्विरंजन सिंह रोमी और समूह पंचायत चब्बेवाल की कोशिशों से मनरेगा तहत यह 46 लाख का प्रोजैक्ट पास हुआ है।

Advertisements

जिसमें 18 लाख की पहली किश्त जारी कर दी गई है। डा. राज कुमार ने कहा कि अकाली सरकार द्वारा कोई ग्रांट न मिलने के बावजूद चब्बेवाल गांव में मनरेगा तहित विकास कार्य करते रहे है। उन्होंने कहा कि सभी गांवों की पंचायतों को मनरेगा स्कीम तहत छप्पड़ों की सफाई, गलियों-नालियों की मरम्मत, ग्राऊंड लैवल आदि कार्य करवाए जाते रहे है। मनरेगा में फंडों की भी कमी नहीं है और इससे गांव वालों को रोजगार भी मिलता है।

डा. राज कुमार ने कहा कि मनरेगा स्कीम लागू करने के लिए गांव निवासी हमेशा कांग्रेस पार्टी के धन्यवादी रहेगे। इस मौके पर श्विरंजन सिंह रोमी, कांग्रेस नेता दलजीत सिंह सहोता, गुरमेल सिंह गिल नारवे, डा. चंद्र लेखक भाटिया, पंच सतपाल, पंच रणवीर सिंह, कोच शिंदरपाल पट्टी, महिंदर सिंह मल्ल, प्रगट सिंह नारवे, मनराज सिंह यू.एस.ए. आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here