भारत की इंडिया गठबंधन पर जीत: निपुण शर्मा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। चार विधानसभा में से तीन विधानसभाओं में भारी बहुमत से जिताकर भारत ने इंडिया गठबंधन पर जीत दर्ज कर भाजपा ने यह साबित कर दिया कि उसकी कथनी और करनी में कोई अंतर नही है।उक्त विचार आज जिला भाजपा कार्यलय में जिला भाजपा अध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहे। इससे पहले जिला टीम ने कार्यकर्ताओं और दुकानदारों को लड्डू बांट कर खुशी मनाई।शर्मा ने कहा कि समस्त देशवासियों को सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास का नारा देने वाली मोदी सरकार मतदाताओं को कसौटी पर खरा उतरी है क्योंकि मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने भ्रष्टाचार मुक्त और देश के स्वाभिमान को जगाने के साथ साथ विकास की नई गाथा लिखने का काम किया है।यह लोकसभा 2024 का सेमीफाइनल था जो अब फाइनल  में 400 का आंकड़ा पर कर केंद्र में मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार बनाएगी।जिससे भारत का पुनः विश्व गुरु बनने का रास्ता प्रशस्त होगा।

Advertisements

प्रदेश भाजपा सचिव मीनू सेठी ने कहा कि ये मोदी की गारंटी की जीत है, अमित शाह की रणनीति की जीत है, नड्डा के कुशल नेतृत्व की जीत है और कार्यकर्ताओं के अथक प्रयास की जीत है। जनता ने कांग्रेस के कुराज को नकारते हुए बीजेपी के सुराज को अपनाया है।ये जीत 2024 में मोदी को फिर से देशवासियों को सेवा देने की जीत है।

इस मौके पर पूर्व मेयर शिव सूद,बिंदुसार शुक्ला,उमेश जैन,जिन्दू सैनी,जसवीर सिंह,भारत भूषण वर्मा,ज्ञान बांसल,चिंटू हंस,कमल वर्मा,एडवोकेट डीएस बागी,पार्षद नरिंदर कौर,नीति तलवाड़,सुरिंदर कौर सैनी,पल्लवी शर्मा,सुनीता,गुरमिंदर कौर,गोपी चंद कपूर,विजय अग्रवाल,अमरजीत लाडी,मनजिंदर सियान,विपुल वालिया,अजय शर्मा,अनिल हांडा,ओंकार शर्मा,राजा सैनी,शिवम ओहरी,राजन शर्मा,विजय सूद,मनजीत ठाकुर,विवेक सैनी गोल्डी,दीक्षांत ठाकुर,सूरज शर्मा,कमल सैनी,अश्वनी छोटा,क़ुरबान,नरेश कुमार,पंकज कालिया,पिंकी सूद,आंनद अग्रवाल,भवेश धवन,वरुण पंडित,विक्की सैनी,राम लुभाया,रजत शर्मा,सोनू पंडित आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here