गांल किला बरुन: संदिग्ध परिस्थितियों में घर में पड़ा मिला निर्मल कौर का शव, पुलिस जांच में जुटी

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के नजदीकी गांव किला बरुन में स्थित एक घर से 31 साल की एक महिला का शव मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अगली कार्यवाही शुरु कर दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए शव को सिविल अस्पताल भेज दिया था।

Advertisements

महिला की पहचान निर्मल कौर (31) के रुप में हुई है तथा वो घर में अकेली रहती थी। प्राप्त जानकारी अनुसार सुबह 11 बजे तक निर्मल कौर घर में ठीक थी तथा कुछ देर बाद जब पड़ोस में रहने वाली एक महिला उसके घर में आई तो उसने देखा कि निर्मल कौर बिस्तर से नीचे गिरी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी। इस पर लोगों ने थाना सदर पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी थी। गांव के लोगों से मिली जानकारी अनुसार निर्मल कौर का पति दोहा कतर में रहता है। लोगों के अनुसार पिछले कल ही अपने घर की जमीन बेची थी तथा उसका पति दोहा कतर में रहता है तथा कुछ समय पहले ही इनकी बेटी ने जहरीली चीज निगल ली थी, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

निर्मल कौर के उसके ससुराल पक्ष से रिश्ता ठीक नहीं था तथा बेटी की मौत पर निर्मल कौर के ससुराल पक्ष और मायके पक्ष से उसके साथ दुख सांझा करने कोई नहीं आया था। इतना ही नहीं उसका पति भी विदेश से नहीं आया। जिस कारण वो परेशान रहती थी। पुलिस के अनुसार इस संबंधी अलग-अलग पहलुओं पर जांच की जा रही है तथा पारिवारिक सदस्यों को बुलाया गया व जांच उपरांत ही मौत के कारणों का कुछ पता चल पाएगा और बनती कार्यवाही की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here