मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में भाजपा ने किया कांग्रेस का सफायाः डा. रमन घई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह व राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के मजबूत नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में शानदार जीत दर्ज कर कांग्रेस का सुफड़ा साफ किया है। पार्टी की इस शानदार जीत पर भाजपा स्पोर्टस साल पंजाब ने प्रदेश कनवीनर डा. रमन घई की अध्यक्षता में शानदार जश्न मनाते हुए ढोल धमाके के साथ मिठाईयां बांटी व तीनों राज्यों के पार्टी नेताओं, कार्यकर्ताओं एवं वोटरों का धन्यवाद किया।

Advertisements

इस मौके पर डा. रमन घई ने कहा कि आज जनता ने साबित कर दिया है कि देश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनियां की पहली पसंद बने हुए हैं। उन्होंने कहा कि जिस निष्ठा, मेहनत व ईमनदारी से मोदी के नेतृत्व में समूह भारतीय जनता पार्टी लीडरशिप भारत को आगे ले जा रही है, वह दिन दूर नहीं जब भारत विश्व के मानचित्र पर एक मजबूत विकासशील व विकसित राष्ट्र के रुप में अपने आप को स्थापित करेगा। डा. घई ने कहा कि कांग्रेस से अब देश की जनता का मोह भंग हो चुका है तथा देश के लोग अब जाग्रित होकर अपने मत का प्रयोग करके देश की बागदौड़ मजबूत हाथों में सौंप रहे हैं और आने वाले 2024 के लोकसभा चुनाव में भी जनता भाजपा के हक में पहले ही अपना फैसला सुना चुकी है।

उन्होंने कहा कि दुनिया में आने वाला समय भारत का होगा तथा भारत ही विश्व गुरु बनकर पूरी दुनिया को रास्ता दिखायेगा। इस अवसर पर जिला प्रधान मोहित संधू, डा. राज कुमार सैनी, डा. वशिष्ट कुमार, जसवीर सिंह, बब्बू प्रधान, करनैल सिंह, बबलू कुमार, मनी मसीह के अलावा सभी कार्यकर्ताओं ने भांगड़ा डालते हुए भारत माता की जय, भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद के नारे लगाकर खुशी मनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here