किड्स स्कूल की प्रिंसीपल आरती सूद ने 11 हजार रुपए का दिया योगदान

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। जिला प्रशासन द्वारा शुरु किए समर्पण प्रोजेक्ट को दिनों-दिन भारी समर्थन मिल रहा है और दानी सज्जनों में समर्पण का सदस्य बनने के लिए उत्साह भी नजर आ रहा है। जहां अब तक करीब 9 हजार दानी सज्जन समर्पण के सदस्य बन चुके हैं, वहां आज किड्स पब्लिक स्कूल की डायरैक्टर व प्रिँसीपल आरती सूद मेहता ने समर्पण प्रोजेक्ट के लिए 11 हजार रुपए का योगदान पाया। उन्होंने 11 हजार रुपए का चैक डिप्टी कमिश्नर विपुल उज्जवल को सौंपा।
इस मौके जिलाधीश ने कहा कि दानी सज्जनों के सहयोग से ही समर्पण प्रोजेक्ट सरकारी स्कूलों के लिए एक मील पत्थर साबित होगा। उन्होंने बताया कि समर्पण के जरिए एकत्रित फंड को सरकारी स्कूलों के बुनियादी ढांचे को मजबूत करने के लिए खर्चा जायेगा, जिससे कोई भी स्कूल प्राथमिक जरुरतों से खाली न रह सके।
उन्होंने बताया कि एक दिन में एक रुपए का किया गया दान किसी जरुरतमंद के लिए वरदान साबित हो सकता है, इसीलिए दानी सज्जन की तरफ से अपने किसी विशेष दिन के लिए 365 रुपए दान किए जा सकते हैं। विपुल उज्जवल ने बताया कि दान करने वाले दानी सज्जन को समर्पण की तरफ से वाहन पर लगाने के लिए एक विशेष स्टिक्कर भी मुहैय्या करवाया जा रहा है, जिससे साबित होता है कि वह समर्पण के साथ जुड़ा हुआ है। उन्होंने अपील करते कहा कि समर्पण में समर्पण भावना के साथ जुडऩे के लिए आगे आने की जरुरत है, जिससे सरकारी स्कूलों की बुनियादी कमियों को पूरा किया जा सके।
आरती सूद मेहता ने इस प्रोजेक्ट की प्रशंसा करते कहा कि समर्पण का सदस्य बनकर उसे खुशी महसूस हो रही है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन का यह प्रयास सरकारी स्कूलों के लिए वरदान साबित होगा।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here