बातों में उलझाकर हाथ में पहने सोने के कंगन ले उड़ी नौसरबाज महिलाएं

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। तीन नौसरबाज महिलाओं व उनके पुरुष साथी ने एक बुजुर्ग महिला को बातों में उलझाकर उनके हाथों में पहने सोने के कंगन उतार लिए व फरार हो गए। बुजुर्ग महिला को कुछ देर बाद पता चला कि वह ठग्गी का शिकार हो चुकी है मगर तब तक नौसरबाज महिलाएं व उनका साथी फरार थे। उनका पुरुष साथी जोकि एक कार में सवार थे फरार हो चुके थे । बुजुर्ग महिला के परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना थाना माडल टाऊन पुलिस को दी तथा पुलिस ने सूचना मिलने पर जांच शुरू कर दी है।

Advertisements

जानकारी के अनुसार नौसरबाजों की ठग्गी का शिकार हुई होशियारपुर बैंक कालोनी की निवासी सुमित्रा वालिया ने बताया कि घटना 8 जनवरी की है वह दोपहर के समय घर के पास ही मौजूद थी एक सफेद रंग की गाड़ी उनके पास आकर रुकी इससे पहले वह कुछ समझती कार में तीन महिलाएं उतरी उसे बातों में लगा लिया। कार सवार महिलाएं उनके रिश्तेदार होने की बात कह रही थी। जबकि उन्होंने उक्त महिलाओं को कभी नहीं देखा था।

थोड़ी देर बाते करने के बाद महिलाएं उन्हें गले लगाने लगी तथा उसी दौरान महिलाओं ने चलाकी से उनके हाथ में पहने कंगन उतार लिए जिसका उन्हें बाद में पता चला। इसके उपरांत तीनों महिलाएं व उनका पुरुष साथी कार में सवार होकर चले गए। जब उन्हें इस बारे में पता चला तो उन्होंने तुरंत अपने परिवार के अन्य सदस्यों को इसके बारे में जानकारी दी । उन्होंने इस बारे में परिजनों ने पुलिस को सूचित किया तथा पुलिस ने सूचना मिलते ही जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here