बचपन और अकैडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल का दसवां वार्षिक उत्सव मनाया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। बचपन स्कूल और अकैडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल का चगरां स्थित स्कूल कैंपसमें वार्षिक उत्सव मनाया गया। जिसमें मुख्य मेहमान के तौर पर कृष्ण शर्मा वाइस प्रेसिडेंट बचपन और एएचपीएस कॉरपोरेट ऑफिस, नई दिल्ली शामिल हुए। समागम का आगाज मुख्य मेहमान ने दीप प्रचलित करके किया। इसके पश्चात बच्चों ने डांस, कोरियोग्राफी, नुक्कड़ नाटक, गिद्दा और भांगड़ा के द्वारा दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया। वाइस प्रेसिडेंट कृष्ण शर्मा ने बच्चों के बढ़िया प्रदर्शन को देखकर कहा कि यह सब अध्यापकों की मेहनत का नतीजा है।

Advertisements

उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य में अध्यापक बड़े मुख्य भूमिका निभाते हैं और यह बड़े सम्मान की बात है कि इस स्कूल के विद्यार्थी पढ़ाई और खेलकूद के साथ-साथ और भी कई अलग-अलग तरह की गतिविधियों में जीत का परचम फहरा रहे हैं। उन्होंने कहा की अध्यापक का यह फर्ज बनता है कि वह बच्चों को एक अच्छा नागरिक बनने के लिए अच्छी शिक्षा दें। उन्होंने यह भी बताया की जल्द में स्कूल में सभी क्लास रूम में इंटरएक्टिव पैनल्स के साथ-साथ रोबोटिक्स लैब लगाई जा रही है और बच्चों के लिए डिकोडिंग की क्लासेस भी शुरू की जाएगी ।

इस मौके पर अकैडमिक हाइट्स पब्लिक स्कूल के प्रेसिडेंट जे एल मेहता, स्कूल के चेयरमैन अमित मेहता स्कूल की डीन रितिका मेहता, बचपन स्कूल के डायरेक्टर जेके चौहान के साथ -साथ स्कूल का स्मूथ स्टाफ मौजूद था। अमित मेहता ने बताया की साल 2009 में वाइस प्रेसिडेंट कृष्ण शर्मा जी ने होशियारपुर में बचपन स्कूल की नींव रखी थी और उनका आज हमारे स्कूल में मुख्य मेहमान बनकर आने हमें बड़ा गर्व महसूस हो रहा है। फंक्शन में भाग लेने वाले सभी विद्यार्थियों को पार्टिसिपेशन प्राइज़ दिए गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here