विधायक लखनपाल जनता को बताए, तीन बार विधायक बन क्या किया? विनोद ठाकुर

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। अनुराग ठाकुर द्वारा क्षेत्र के विकास पर जनता चार बार मोहर लगा चुकी है लेकिन बड़सर में विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने क्या किया? जनता यह जानना चाहती है। ये तीखे प्रश्न हमीरपुर जिला भाजपा सचिव विनोद ठाकुर ने मीडिया को जारी बयान में दागे हैं।  उन्होंने कहा कि  अनुराग ठाकुर के कार्य जग जाहिर हैं, लेकिन आपने बड़सर का तीन बार विधायक होने के नाते इलाके के लिए क्या किया यह बताएं। 

Advertisements

विनोद ठाकुर ने आरोप लगाया कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र के तीन बार के विधायक  विधायक निधि  भी बिना सर पैर खर्च करने  के कारण सुर्खियों में रहे।  ज़िला सचिव विनोद ठाकुर ने कहा कि अनुराग ठाकुर द्वारा सांसद निधि कहां पर खर्च हुई है इसकी जानकारी विधायक आरटीआई के माध्यम से कभी भी प्राप्त कर सकते हैं।  विधायक को केंद्रीय मंत्री द्वारा किए गए कार्य दिखाई नहीं दे रहे। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री द्वारा अपने संसदीय क्षेत्र में अब तक हजारों करोड रुपए के कार्य करवाए गए हैं । बात शिक्षा की हो स्वास्थ्य की हो सड़कों का जाल बिछाने की हो या प्रदेश की खेल प्रतिभा को राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचने की हो हर पायदान पर उन्होंने बेहतरीन काम करके हिमाचल का नाम पूरे भारत देश में रोशन किया है 

अपने संसदीय क्षेत्र के तीनों जिलों में उन्होंने ऊना में बल्क ड्रग पार्क पीजीआई सैटलाइट सेंटर ट्रिपल आईआईटी बिलासपुर एम्स हाइड्रोजन इंजीनियरिंग कॉलेज और बिलासपुर में ही एम्स मेडिकल  कॉलेज और वॉटर स्पोर्ट्स सेंटर , हमीरपुर में मेडिकल कॉलेज नेशनल हाईवे, देहरा को सेंट्रल यूनिवर्सिटी, हमीरपुर टेक्निकल युनिवर्सिटी लगभग 200 करोड़ में तैयार हो रहा है स्पोटर्स ऑफ़ इंडिया (साई) एकेडमी हमीरपुर, पासपोर्ट ऑफिस नादौन टौनी देवी धर्मपुर को केंद्रीय विद्यालय, नेशनल हाईवे की मंजूरी दिलवाने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय रिजर्व फंड के अंतर्गत सड़कों का जाल बिछाना तमाम उनके द्वारा कार्य किए गए हैं। 

उन्होंने कहा कि आज अगर देश की सबसे बेहतरीन ट्रेन बंदे भारत कहीं से चली है तो वह उनके संसदीय क्षेत्र से ही चली है इसलिए केंद्रीय मंत्री के ऊपर किसी भी तरह की बात करने से पहले अपने ज्ञान को बढ़ाना विधायक जरूरी समझे ताकि अब हंसी के पात्र न बने।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here