संस्था ने जसकीरत के इलाज हेतु भेंट की सहायता राशि

होशियारपुर, टांडा उड़मुड़(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: रिषीपाल। पिछले एक साल से राज्य के ज़रूरतमंद मरीज़ों के इलाज के लिए सहायता कर रहे प्रवासी पंजाबियों की समाज सेवी संस्था भाई घनाईया जी सेवा पंथी दल की ओर से टांडा इलाके में दो और मरीज़ों को वित्तय सहायता भेंट की गई। मलेशिया से सेवा पंथी दल को चला रहे सिख युवकों की ओर से भेजी गई इस वित्तय सहायता को पंजाब में दल के सेवादार भाई मंजीत सिंह खालसा ने उपरोक्त मदद ज़रूरतमंद मरीज़ों तक पहुंचाई।

Advertisements

नगर कौंसिल प्रधान हरिकृष्ण सैनी की हाजऱी में दल के सेवादार मंजीत सिंह खालसा व् अन्य सदस्यों ने वार्ड टांडा निवासी राजिंदर सिंह को इलाज के लिए 5100 व् हरसिपिंड में छत से गिर कर गंभीर जख़़्मी हुए बच्चे जसकीरत के इलाज दस हज़ार की सहायता भेंट की गई। सेवादल की ओर से दोनों मरीज़ों को और भी सहायता का भरोसा दिलाया।

इस मौके नगर कौंसल प्रधान हरी कृष्ण सैनी ने मानवता सेवा का मिशन चला रहे प्रवासी पंजाबी भाईयों व मंजीत सिंह खालसा के इस कार्य की सराहना भी की। इस दौरान हरभजन सिंह, गुरपाल सिंह सैनी, तरसेम सिंह, प्रदीप सैनी, हरमनजोत सिंह, सोनू खुल्लर, प्रभजोत सिंह व अन्य मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here