पुलिस ने अंतरराज्यीय वाहन चोरी रैकेट का किया पर्दाफ़ाश, 9 दोपहिया वाहन बरामद

मालेरकोटला (द स्टैलर न्यूज़)। संगठित अपराध के खिलाफ एक निर्णायक कदम में, मालेरकोटला पुलिस ने वाहन चोरी की श्रृंखला में शामिल दो व्यक्तियों को सफलतापूर्वक गिरफ्तार कर लिया। एफआईआर संख्या 14, दिनांक 29/01/24, धारा 379 आईपीसी के तहत दर्ज की गई, जिससे आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी हुई। आरोपियों की पहचान मोहम्मद रियाज़ उर्फ बबला (21), पुत्र मो. इश्फाक, निवासी सैफी बस्ती, मटोई रोड, मालेरकोटला और नसीम (19), पुत्र शमशाद, निवासी मोहल्ला मालेरकोटला के रूप में हुई है। प्रेस मीडिया को अधिक जानकारी देते हुए, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, हरकमल प्रीत सिंह खख ने कहा कि एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए, मलेरकोटला पुलिस के मुख्य अवसर साहिब सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने एक छापेमारी शुरू की, जिसमें दो कथित लोगों की गिरफ्तारी हुई हैं।

Advertisements

आरोपी ने क्षेत्र में सक्रिय वाहन चोरी गिरोह का हिस्सा होने की बात कबूल की। आगे की जांच से पता चला कि गिरोह सुनसान इलाकों में पार्क किए गए दोपहिया वाहनों को निशाना बनाता था और डुप्लिकेट चाबियों और अन्य तकनीकों का उपयोग करके कुशलतापूर्वक उन्हें उड़ा लेता था। गिरफ्तार आरोपियों को स्थानीय अदालत में पेश किया जाएगा और मामले की आगे की जांच करने और गिरोह के अन्य सदस्यों की पहचान करने और उन्हें पकड़ने के लिए उनका रिमांड लिया जाएगा।

एसएसपी खख ने कहा, “यह आपराधिक तत्वों के लिए एक कड़ी चेतावनी है कि मलेरकोटला में अब गैरकानूनी गतिविधियों को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमारा पुलिस बल 24×7 सतर्क है और शहर में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अथक प्रयास करता रहेगा। नागरिकों से आग्रह किया गया है कि वे आगे आएं और शहर से अपराध को खत्म करने के लिए वाहन चोरी और अन्य अपराधों के बारे में मालेरकोटला पुलिस के साथ जानकारी साझा करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here