ममता खुराना सेठी ने डाइट मोगा के प्रिंसिपल का पदभार संभाला

मोगा (द स्टैलर न्यूज़), नरेश कौड़ा। ममता खुराना सेठी ने प्रिंसिपल डाइट मोगा के तौर पर अपना पदभार संभाला। इस अवसर पर उनके पति व लैक्चरार संदीप सेठी ,प्रिंसिपल डॉक्टर मनजीत कौर , प्रिंसिपल मनप्रीत कौर , सीनियर लेक्चरर डाइट सिमरजीत कौर , लैक्चरर राजविंदर सिंह , मेजर प्रदीप शींह , डॉक्टर स्वर्ण जीत सिंह , लेक्चरर कमलदीप , लेक्चरर हरप्रीत कौर , रिटायर्ड अध्यापक हरजीत सिंह , हर्ष कुमार गोयल और समूह डायट स्टाफ द्वारा गर्म जोशी से मोगा पहुंचने पर उनका स्वागत किया गया ।

Advertisements

इस अवसर पर अपने संबोधन में ममता खुराना सेठी ने कहा कि वह पूरी तनदेही से अपनी जिम्मेदारी का निर्वहन करेंगे और पंजाब की सबसे बेहतरीन डाइट में गिने जाने वाली मोगा डाइट के माध्यम से प्रशिक्षु अध्यापकों और सेवारत अध्यापकों के प्रशिक्षण में जिला शिक्षा अवसर मोगा एलीमेंट्री शिक्षा और सेकेंडरी शिक्षा के सहयोग से स्कूल शिक्षा विभाग पंजाब और स्कूल शिक्षा अनुसंधान परिषद पंजाब के अंतर्गत विलक्षण ढंग से सभी विभागीय कार्यों और नीतियों को लागू करने का प्रयत्न करेंगी।

उन्होंने बताया कि वह लेक्चर डाइट सिमरजीत कौर राजविंदर सिंह और कीर्ति कुमारी के साथ विभिन्न विषयों के जिला और ब्लॉक स्तरीय मैटर्स और ब्लाक प्राइमरी शिक्षा अफसर के साथ सामंजस्य बैठाते हुए सर्वश्रेष्ठ नतीजे लाने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगी । वर्णनीय है कि ममता खुराना सेठी इससे पूर्व गुरदासपुर जिले में बतौर जिला शिक्षा अफसर एलीमेंट्री शिक्षा के पद पर कार्यरत थी और विभागीय आधार पर हुई बदली के बाद आज उन्होंने बतौर प्रिंसिपल डायट का पदभार संभाला है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here