राजस्थान की जीत परिवर्तन के स्पष्ट संकेत: हरीश आनंद

harish-anand-vice-president-congress-hoshiarpur-happy-victory-rajsthan-lok-sabha-vidhan-sabha.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। राजस्थान में दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर कांग्रेस की जीत ने परिवर्तन के स्पष्ट संकेत दे दिए हैं कि 2019 में देश की जनता कांग्रेस की सरकार बनाने का मन बना चुके हैं।

Advertisements

उक्त बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने राजस्थान में हुई कांग्रेस की जात पर खुशी व्यक्त करते हुए कही। हरीश आनंद ने कहा कि देश की जनता मोदी सरकार के जुमलों से तंग हो चुकी है और इसी के चलते वे इन्हें केन्द्र से खदेडऩे का मन बना चुकी है। उन्होंने बताया कि जिस लोकसभा सीट पर कांग्रेस की जीत हुई है वहां सभी विधायक भाजपा के हैं और वे अपनी लाज तक नहीं बचा सके व सी.एम. वसुंधरा की रणनीति व मोदी फैक्टर वहां पूरी तरह से फेल हो गई।

ऐसा इसलिए हुआ कि मोदी ने जो वायदे जनता से किए उनमें से एक पर भी वह पूरी तरह से खरा नहीं उतरे और न ही भाजपा की सरकारें राज्यों का विकास करवा पा रही हैं। पंजाब की मौजूदा मंदहाली की जिम्मेदार भी अकालियों की सहयोगी रही भाजपा ही है, क्योंकि इन्होंने अपने राजसी सुख की खुतिर चुप्पी साधी रखी, जिसका परिणाम यह रहा कि जहां पंजाब वर्षों पीछे खिस्क गया वहीं जनता पर भूखों मरने की नौबत आ गई। जिससे तंग आकर जनता ने पंजाब में भी कांग्रेस को पुन: सत्ता आसीन किया और सुख की सांस ली है। वित्त मंत्री अरुण जेतली द्वारा पेश किए गए बजट को उन्होंने जुमलों का बजट करार देते हुए इसे जनता के लिए भद्दा मजाक बताया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here