एनआईटी द्वारा आयोजित निंबस, शानदार सफलता के साथ हुआ संपन्न

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । उत्तर भारत के प्रतिष्ठित तकनीकी उत्सवों में से एक, एनआईटी हमीरपुर द्वारा आयोजित निंबस, इस वर्ष 12 से 14 अप्रैल तक आयोजित किया गया, जो एक शानदार सफलता के साथ संपन्न हुआ। तीन दिवसीय इस उत्सव ने युवा तकनीकी उत्साही लोगों के एक जीवंत समुदाय को एक साथ लाया, जिन्होंने रोबोवार्स, ड्रोन शो और इसरो वैज्ञानिकों के अतिथि व्याख्यानों में भाग लिया। यह उत्सव नवीनता, रचनात्मकता और प्रेरणा का उत्सव था।

Advertisements

अंतिम दिन की शुरुआत प्रवीण कुमार ठाकुर, आईआईएसआर के जल संसाधन विभाग के प्रमुख वैज्ञानिक, के ज्ञानवर्धक अतिथि व्याख्यान से हुई। उन्होंने अपने अनुभवों और अंतर्दृष्टि साझा करते हुए छात्रों को प्रेरित किया। इसके बाद, छात्रों ने विभिन्न विभागीय स्टालों का दौरा किया, जहाँ उन्होंने अद्भुत परियोजनाओं और क्रांतिकारी नवाचारों का प्रदर्शन देखा।

निंबस 2024 ने युवाओं को प्रेरित करने और उन्हें तकनीकी क्षेत्र में नवाचार करने के लिए प्रोत्साहित करने का एक उत्कृष्ट कार्य किया। यह उत्सव निश्चित रूप से प्रतिभागियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बना रहेगा और आने वाले वर्षों में भी उन्हें याद किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here