मंत्री के निवास स्थान मार्ग पर कब्जे ने खोली निगम की पोल, कंटीली तारों से हादसे का खतरा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम के अधिकारियों की उदासीन कार्यप्रणाली के चलते शहर के हालात बद से बदतर होते जा रहे हैं। एक तरफ जहां नगर निगम अधिकारियों के पास अपने कार्यालयों की साजसज्जा के लिए तो पैसे हैं, लेकिन जनता की बारी ठन-ठन गोपाल पंक्तियां सुना दी जाती हैं तो दूसरी तरफ शहर के अलग-अलग इलाकों में बढ़ते अवैध कब्जों के कारण निगम कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है।

Advertisements

ताजा जानकारी अनुसार शिमला पहाड़ी से कैबिनेट मंत्री ब्रह्मशंकर जिम्पा के निवास स्थान की तरफ जाते समय मोहल्ला आधर्मी मोड पर किसी द्वारा सड़क किनारे कंटीली तारें लगाकर कब्जा करने का प्रयास किया गया है वहीं कंटीली तारों से किसी भी समय कोई हादसे का शिकार हो सकता है। पहले ही मोहल्ला आधर्मी को जाने वाले मोड़ पर सड़क के बीच लगे बिजली के खम्भे के काऱण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा तो दूसरी तरफ कंटीली तारों के कारण मोहल्ला निवासियों एवं वहां से गुजरने वाले अन्य राजहीगों के सिर पर हादसे का खतरा मंडराने लगा है। मंत्री का निवास होने के चलते अकसर ही कई अधिकारी उनसे मिलने अधिकतर समय इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं तथा शायद ही किसी ने इस तरफ ध्यान देना जरुरी समझा हो।

अगर यह कहा जाए तो शायद गलत नहीं होगा कि जनता की समस्याओं को खुली आंखों से देखना निगम अधिकारी जरुरी नहीं समझते और लोग की नाराजगी का सामना मंत्री, मेयर व पार्षद को करना पड़ता है। लोगों ने मांग की कि जिन अधिकारियों द्वारा जनता की समस्याओं की अनदेखी की जा रही है उन्हें यहां से तुरंत प्रभाव से बदल देना चाहिए। उन्होंने मंत्री जिम्पा व जिला प्रशासन से मांग की कि वह इस प्रकार की समस्याओं की संज्ञान लेकर अधिकारियों को बनते दिशानिर्देश जारी करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here