1 मई को जगद्गुरू शंकराचार्य जी का होशियारपुर में होगा आगमन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में उतराम्नाय ज्योतिष्पीठाधीश्वर जगगुरू शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरमानंद सरस्वती महाराज जी के सनातन धर्म-प्रसार और गऊमाता को राष्ट्रमाता का दर्जा देने हेतु धर्मसभा का आयोजक बनना गर्व की बात है। इस बात का प्रगटावा नई सोच वैल्फेयर सोसायटी के संस्थापक अध्यक्ष अशवनी गैंद, सुरेश भाटिया बिट्टु, विकास अग्रवाल एवं कमलजीत सेतिया ने एक प्रैस नोट जारी करते कही।

Advertisements

गऊमाता प्रतिष्ठा संकल्प यात्रा का खुले दिल से स्वागत करेंगे होशियारपुर वासी: नई सोच संस्था

उन्होंने बताया कि स्वामी जी का आगमन 1 मई 2024 दिन बुधवार को दोपहर 2.00 बजे अग्रवाल भवन हरियाणा रोड में एक विशाल धर्म सभा का आयोजन किया जायेगा जिसमें हिन्दु जगत के सिरमौर जगतगुरू शंकराचार्य स्वामी श्री अविमुक्तेश्वरमानंद सरस्वती 1008 जी अपनी वाणी से होशियारपुर की जनता को समय की मांग को देखते हुये निहाल करेंगे और प्रत्येक सनातनी से अपील है कि परिवार सहित कार्यक्रम में शामिल हों ताकि नई पीढि़ भारतीय संस्कृति और हिन्दु धर्म के बारे में जान सके।

जहां यह भी विदित है कि जगतगुरू शंकराचार्य श्री स्वामी जी देश-विदेश भ्रमण करके सनातन धर्म का प्रचार कर रहे हैं और गऊमाता जिसमें 33 कोटि देवी-देवताओं का वास होता है, को राष्ट्रमाता का दर्जा दिलाने के लिये एक यात्रा निकाल रहे हैं। अगर गऊमाता को राष्ट्रमाता का दर्जा मिल जाता है तो गऊ हत्या बन्द होगी। गऊमाता की दुर्दशा बन्द होगी तो हमारा सनातन सुरक्षित रहेगा। इस अवसर पर पूर्व पार्षद कमलजीत सेतिया, करन कपूर, इन्द्रपाल सूद, नीरज गैंद, मधुसूदन तिवारी, राकेश कुमार वशिष्ट, रमन कुमार, राजू वालिया, अजमेर राणा आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here