सनौर निर्वाचन क्षेत्र ने हमेशा हमारे परिवार को पूरा समर्थन दिया: प्रणीत कौर

पटियाला, (द स्टैलर न्यूज़)। गुरुवार को सनौर विधानसभा क्षेत्र के लोग बड़ी संख्या में पटियाला-देवीगढ़ रोड स्थित प्रेम बाग में एकत्र हुए, जिसे देखकर भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार महारानी प्रणीत कौर ने अपने संबोधन में कहा कि सनौर विधानसभा क्षेत्र ने हमेशा कैप्टन अमरिंदर सिंह और उनके परिवार को पूरा समर्थन दिया है। इलाके के लोगों के इस विश्वास को भविष्य में कभी टूटने नहीं दिया जाएगा। ये विचार वीरवार को भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी महारानी प्रणीत कौर ने लोगों को संबोधित करते हुए प्रकट किए।
 

Advertisements

सनौर क्षेत्र में नए रोजगार और विकास के अवसर पैदा करने का वादा करते हुए, महारानी प्रणीत कौर ने इलाका निवासियों को याद दिलाया कि वार्डर रोड संगठन किसी भी कीमत पर सनौर रोड को दक्षिणी बाईपास से जोड़ने की अनुमति नहीं दे रहा था। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इलाका वासियों की मांग को स्वीकार करते हुए बीआरओ की ओर से सनौर रोड पर एक नहीं बल्कि दो लिंक रोड बनाकर पूरे क्षेत्र को चंडीगढ़-संगरूर हाईवे से जोड़ दिया।

आज सनौर के लोगों को चंडीगढ़ या संगरूर जाने के लिए शहर के बीच से होकर नहीं गुजरना पड़ता, बल्कि वह सनौर से ही सीधा बाईपास का प्रयोग कर सकते हैं। इस प्रयास के बाद से क्षेत्र में रोजगार के नये अवसर पैदा हुए। शहर के कई बड़े स्कूलों ने इस क्षेत्र में अपनी शाखाएँ स्थापित की हैं। इतना ही नहीं, क्षेत्र में कई नई कॉलोनियां बनी और किसानों का आर्थिक स्तर दस गुना से भी अधिक बढ़ा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने अपने वोट के अधिकार से जो शक्ति दी है, उससे वे क्षेत्र की सबसे बड़ी समस्या घग्गर के स्थाई समाधान को अंतिम चरण तक पहुंचाने में सफल रहे हैं। घग्गर का समाधान होने के बाद क्षेत्र में बाढ़ की समस्या पूरी तरह खत्म हो जाएगी और क्षेत्र के लोग भविष्य में होने वाले जान-माल के नुकसान से बच सकेंगे।
   

महारानी प्रणीत कौर ने भारतीय जनता पार्टी के सभी छह मंडल अध्यक्षों और नारी शक्ति के लिए प्रयासरत गगन मान और निशा ऋषि की सराहना की। महारानी प्रणीत कौर ने कहा कि जनता के प्यार और बढ़े हुए विश्वास से वे कह सकती हैं कि वे इस बार लोकसभा चुनाव जरूर जीतेंगी। उनकी जीत क्षेत्र के लिए बहुत फायदेमंद होगी, क्योंकि वे क्षेत्र की किसी भी समस्या को अनसुलझा नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने अपने पहले के बयान को दोहराते हुए कहा कि वह जिले में बहू बनकर आई थीं, लेकिन बहू होने के साथ-साथ लोगों ने उन्हें बेटी जैसा प्यार दिया, जिसका कर्ज वह कभी नहीं चुका पाएंगी। महारानी प्रणीत कौर ने कहा कि अगर सनौर हलके के लोगों ने उन पर भरोसा जताया है तो वे इस भरोसे को कभी टूटने नहीं देंगी।

उन्होंने कहा कि उन्हें खुद पर और नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है, क्योंकि नरेंद्र मोदी ने जो कहा उसे हमेशा पूरा किया। मौजूदा पंजाब सरकार की तरह नहीं जो लोगों से वादे करती रहती है और सत्ता हासिल करने के बाद सब कुछ भूल जाती है। उन्होंने कहा कि वह खुद एक मां हैं और जानती हैं कि बच्चों और क्षेत्र का भविष्य सुरक्षित करते हुए इसे कैसे आगे बढ़ाना है। आर्थिक स्थिति को मजबूत करने में केंद्र की मोदी सरकार की भूमिका का लोहा पूरी दुनिया मान रही है।

मंच से बोलते हुए महारानी प्रणीत कौर ने जसपाल गागरोली, अमरिन्दर सिंह ढिढसा, जिम्मी डकाला, नरेश धीमान, एसके देव, जस्सी गुज्जर, डॉ. दिलावर, सनौर हलके के समूह कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ भाजपा नेता बिक्रमजीत इंदर सिंह चहल को धन्यवाद दिया जो सनौक निर्वाचन क्षेत्र में भाजपा के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here