पूर्व विधानसभा स्पीकर निर्मल काहलों के बेटे रविकरन भाजपा में हुए शामिल

चंडीगढ़, (द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व विधानसभा स्पीकर और शिरोमणि अकाली दल की सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके निर्मल सिंह काहलों के बेटे रविकरन् काहलों वीरवार को भाजपा में शामिल हो गए ।रविकरन शिरोमणि अकाली दल की माझा यूथ विंग के अध्यक्ष थे। 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली दल ने उन्हें डेरा बाबा नानक सीट से अपना उम्मीदवार भी बनाया था। पंजाब भाजपा प्रधान सुनील जाखड़ की उपस्थिति में उन्होंने चंडीगढ़ स्थित भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Advertisements

उनके साथ यूथ अकाली दल के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह, डेरा बाबा नानक म्युनिसिपल कमेटी के प्रेसिडेंट सरदार परमीत सिंह बेदी, डेरा बाबा नानक मार्केट कमेटी के पूर्व वाइस चेयरमैन सरदार गुरदेव सिंह, यूथ अकाली दल के जनरल सेक्रेटरी सरदार गगनदीप सिंह, यूथ अकाली दल के जनरल सेक्रेटरी सरदार जगदीप सिंह रिंकू, सरदार बलजीत सिंह रिंकू, सरदार निर्मल सिंह रत्ता और यूथ अकाली दल के वाइस प्रेसिडेंट सरदार हरमनप्रीत सिंह कलानौर भी भाजपा में शामिल हुए।

वहीं, लुधियाना में कांग्रेस को भी चुनाव से पहले बड़ा झटका लगा। कांग्रेस नेता व पेडा (PEDA) के पूर्व वाइस चेयरमैन डॉ करण वडिंग, लुधियाना साउथ से ग्रीवेंस सेल के चेयरमैन शीशपाल गोयल समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। उनके साथ लुधियाना साउथ से आम आदमी पार्टी के सदस्य संदीप मित्तल, आप की यूथ विंग के सदस्य विवेक कुमार, ऋषभ और प्रमोद ने भी भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इन सभी का सुनील जाखड़ ने पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया।

इस मौके पर जाखड़ ने कहा कि राज्य में भाजपा लगातार मजबूत हो रही है। विपक्षी दलों के कई नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। इससे साफ है कि भाजपा अब पंजाब में बड़ी ताकत बनकर उभरी है और इस बार लोकसभा चुनावों में पार्टी अब तक का सबसे बेहतर प्रदर्शन करेगी। इस मौके पर भाजपा के राष्ट्रीय सचिव मनजिंदर सिंह सिरसा, पंजाब भाजपा के स्टेट जनरल सेक्रेटरी परमिंदर बराड़ और भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी विनीत जोशी भी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here