चोरों ने एक ही रात तीन दुकाने के ताले तोड़े

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। थाना सिटी से कुछ ही दूरी पर गत आती तीन दुकानों पर गत रात्रि चोरों ने ताले तोड़ शहर में रात के समय सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है। चोर दुकानों का ज्यादा नुकसान करने में असफल रहे, फिर भी लोगों को सुरक्षा देने का दम भरने वाली पंजाब पुलिस की कार्यवाही पर सवालियां निशान खड़े हो गए है।

Advertisements

गत रात्रि थाना सिटी के पीछ़े पड़ते कोतबाली बाजार की गांधी टैंट हाऊस में एम.पी टैलीकाम में चोरों ने दुकान के ताले तोड़ चोरी की घटना को अंजाम देने की कोशिश की लेकिन दुकान में उन्हें कोई समान नहीं मिला। दुकान मालिक सर्बजीत सिंह ने बताया कि उनकी ट्राफियां और मोबाईलों की दुकान है। रात को जाते समय वे दुकान में पड़े सभी मोबाईल व लैपटाप अपने साथ लेकर चले जाते है इसलिए उनका बचाव हो गया नहीं तो भारी नुकसान हो सकता था।

उन्होंने बताया जब वो सुबह दुकान पर आये तो देखा की दुकान के ताले टूटे थे। जिसके बाद पुलिस को सुचित किया। इसी गली में पांच दुकान छोड़े टी.वी केयर नाम की दुकान पर भी चोरों ने चोरी करने की नाकाम कोशिश की है। चोरों ने दुकान के शटर का एक ताला तो तोड़ दिया लेकिन दूसरा ताला वो तोड़ नहीं सके। दुकान मालिक जतिंदर भल्ला व संदीप पुरी ने बताया कि चोरों ने उनकी दुकान पर भी चोरी करने की कोशिश की लेकिन एक ताला न टूटने की वजह से चोर घटना को अंजाम नहीं दे सके।

इसके अलावा चोरों ने रेलवे रोड पर फायर बिग्रेड के पास एक मोबाईल शॉप को निशाना बनाया और शटर तोड़ दुकान में दाखिल हुए। और दुकान में पड़े पुराने मोबाईल चोरी करके ले गए। इस दौरान दुकान का शीशा टूट गया और उसकी आवाज सुन फायर बिग्रेड के कर्मी बाहर आये तो चोर वहां से फरार हो गए। सिटी पुलिस ने सभी मामलों की जांच शुरू कर दी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here