विधायक डा. राज ने भट्ठां मालिकों को अवैध माईनिंग खिलाफ सहयोग देने की अपील की

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। हलका विधायक डा. राज कुमार द्वारा हलका चच्बेवाल में पड़ते समूह भट्ठों के मालिकों के साथ अवैध माईनिंग की समस्या को लेकर विशेष बैठक की गई। जिसमें माईनिंग संबंधी मुद्दों पर चर्चा की व इसके साथ ही भट्ठां मालिकों को यह हिदायतें भी दी गई कि वह भट्ठों के लिए इस्तेमाल होने वाली मिट्टी उठाते समय माईनिंग पॉलसी के तहत बने नियमों की पालना करते हुए ही मिट्टी उठाए और इस संबंधी बनते सभी परमिट, रोयलिटी और सार्टीफिकेट संबंधी सभी उपचारिकताएं पूरी करते ही माईनिंग की जाए ताकि भट्ठों की आढ़ में अवैध माईनिंग कर रहे लोगों पर नकेल डाली जा सके।

Advertisements

इस संबंधी उन्होंने भट्ठां मालिकों को माईनिंग की समस्या के साथ निपटने के लिए सरकार का सहयोग करने की अपील की और भट्ठां मालिकों ने भी उनको पूर्ण सहयोग देने का आश्वासन दिया। इस मौके पर मौजूद भट्ठां मालिकों में मनीश गुप्ता, शिव देव बाजवा, अश्विनी गर्ग और वासूदेव पुरी, निमित गुप्ता, शिव वालिया आदि शामिल थे।

इस मौके पर विशेष तौर पर हलका चच्बेवाल के पुलिस द्वारा एस.एच.ओ. बलविंदर कुमार थाना चच्बेवाल, एस.एच.ओ. हरलीन सिंह थाना मेहटियाना, डा. पंकज शिव, चेयरमैन महिंदर सिंह मल्ल और निशांत कुमार भी शामिल थे। इस मौके पर हलका विधायक डा. राज कुमार ने बताया कि नियमों की उल्लंघना करने और माईनिंग करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नहीं जाएगा व उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह व पंजाब सरकार द्वारा अवैध माईनिंग खिलाफ सख्त रवैया अपनाते हुए रुख साफ करते हुए माननीय मुख्यमंत्री द्वारा पूरे पंजाब की पुलिस, प्रशासन, विधायकों व संबंधित विभागों को सख्ती के साथ इस नाजायज माईनिंग की समसया के साथ निपटने के लिए पहले ही निर्देश दिए हुए है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here