विधायक अरोड़ा ने कांग्रेस को मजबूत करने में निभाई अहम भूमिका : हैप्पी सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। आप्टीकल एसोसिएशन की एक बैठक जिला प्रधान व कांग्रेसी नेता अशोक सूद हैप्पी की अध्यक्षता में हुई । बैठक में ईश्वर अग्रवाल, बलराम वर्मा, अंकित अग्रवाल, दविंदर सैनी, चंदन ग्रोवर, नंदन कुमार, साजन कुमार, प्रिंस वर्मा, विनय कुमार, सतीश गुप्ता, मोहिंदर पाल,लोक नाथ वर्मा, तेजी वर्मा,महेश सैनी, प्रेम कुमार, सोनू व दीपक डावर विशेष रुप से शामिल हुए।

Advertisements

बैठक को संबोधित करते हुए अशोक सूद हैप्पी ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह व कांग्रेस हाईकमान से मांग की कि बह होशियारपुर के विधायक सुंदर शाम अरोड़ा को पंजाब मंत्रीमंडल के विस्तार से समय मंत्रीमंडल में शामिल करें। उन्होने कहा कि अरोड़ा लगातार होशियारपुर की उस सीट से विजयी हुए है जिसे अकाली -भाजपा अपना गढ़ समझते थे। उन्होंने कहा कि सुंदर शाम अरोड़ा ने जिला प्रधान रहते हुए जिले में कांग्रेस को मजबूत करने में अहम भूमिका निभाई ।

जिस के बल पर कांग्रेस विधानसभा चुनावों में जिले की 7 में से 6 सीटों पर जीत दर्ज कर सकी। उन्होंने कहा कि अरोड़ा एक ईमानदार, मेहनती व जुझारु नेता के रुप में जाने जाते है। बह लोगों द्वारा सौंपी गई जिम्मेदारी को अच्छी तरह से निभा रहे है। उन्होने कहा कि कांग्रेस हाईकमान को सुंदर शाम अरोड़ा को मंत्री पद जरुर देना चाहिए।

अगर पार्टी हाईकमांड सुंदर शाम अरोड़ा को मंत्री मंडल में शामिल करती है तो जहां वर्करों में उत्साह पैदा होगा वहीं जनता में भी अच्छा मैसेज जाएगा कि जनता से जुड़े हुए नेताओं को कांग्रेस पार्टी सम्मान देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here