एसडीएम के नेतृत्व वाली टीम लोगों तक पहुंच बनाकर कर रही कोविड-19 के प्रति जागरूक

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। एसडीएम मेजर डॉक्टर अमित महाजन की करोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बावजूद वह लोगों को जागरूक करने की अपनी मुहिम में लगे हुए हैं। मेजर महाजन ने कहा कि उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बावजूद वह अपने काम में कोई कमी नहीं आने देंगे। इसी के तहत उनकी टीम के मिशन फतेह वॉलिंटियर्स द्वारा आज लोगों को कोरोनावायरस के प्रभाव के बारे में जागरूक करने के लिए शहर के अंदरूनी भागों में दुकानदारों व लोगों को जागरूक किया गया। चंद्र प्रकाश सैनी के नेतृत्व में इस मुहिम में शामिल वालंटियर में लेक्चरर संदीप सूद, साहिल मक्कड़, मनजोत, अभिषेक जैन, सुमित गुप्ता, जोगिंदर कोर, रशिम बेरी तथा दीपक गुप्ता भी शामिल थे।

Advertisements

इस दौरान दुकानदारों तथा वहां उपस्थित ग्राहकों को कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभाव के बारे में जानकारी देते हुए चंद्र प्रकाश सैनी, संदीप सूद, साहिल मक्कड़ तथा रशिम बेरी ने कहा कि करोना वायरस पर जीत हम सब मिलकर ही प्राप्त कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि दुकानदारों का फर्ज बनता है कि वह खुद तथा उनके कारीगरों के मुंह पर मास्क लगाने, हाथों में ग्लव्स तथा जिस बर्तन में खाद्य सामग्री है वह पूरी तरह से ढकने आदि को यकीनी बनाएँ। इसके अलावा दुकान के भीतर बैठकर खाने वालों में 2 मीटर की दूरी अवश्य हो।

उन्होंने कहा कि इस बीमारी का एकमात्र इलाज जागरूकता ही है, इसलिए जिले के प्रशासनिक अधिकारी लोगों को बार-बार जागरूक करने के लिए अपनी टीमें उनकी दुकानों पर भेज रहे हैं। उन्होंने इस बात पर तसल्ली प्रकट की की कुछ दुकानदारों ने व्यवस्था का पालन करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर कमियां पाई गई उनको प्रशासनिक अधिकारियों के ध्यान में लाया जाएगा। चंद्र प्रकाश सैनी ने बताया कि आज की जागरूकता मुहिम की पूरी रिपोर्ट एसडीएम मेजर डॉक्टर अमित महाजन तथा तहसीलदार हरमिंदर सिंह को सौंप दी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here