शाम चौरासी: पानी की कमी और बिजली कटों से परेशान लोगों ने प्रशासन से लगाई गुहार

होशियारपुर/शामचौरासी (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: दीपक मट्टू। वार्ड 1 व 2 में तीन दिन से लगातार पानी की कमी से लोग परेशान हो रहे हैं। पानी के साथ-साथ लोगों को बिजली कटों की मार भी झेलनी पड़ रही है। इस सबंध में वार्ड 1 व 2 के वासियों ने बताया कि पानी की कमी हो रही है और पानी न होने के कारण घर के अधिकतर कार्य प्रभावित हो रहे हैं। ऊपर से बिजली कटों ने समस्याएं और बढ़ा दी हैं। लोगों ने बताया की अगर थोड़ी सी भी हवा चलती है तो बिजली पूरी-पूरी रात नहीं आती और सुबह बिजली अगर आ जाती है तो उनकी टूटियों में पानी नहीं आता। कई बार तो शाम को एक बार ही पानी आता है, जिस कारण दिनचर्या पूरी तरह से प्रभावित हो जाती है।

Advertisements

लोगों ने नगर कौंसिल शाम चौरासी के अधिकारीयों और बिजली विभाग से मांग की है की उन्हें पानी की कमी और बिजली के कटों से जल्द से जल्द निजात दिलाई जाए। एक तो कोरोना के कारण पहले से ही कई परेशानियां चल रही हैं ऊपर से पानी और बिजली की कमी के कारण समस्याएं और बढ़ रही हैं।

इस सबंध में जब नगर कौंसिल शाम चौरासी के ईओ राम प्रकाश के बात की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ टेक्निकल समस्या पेश आ रही है तथा उसका जल्द हल करके पानी की निर्विघ्न सप्लाई को यकीनी बनाया जाएगा। बिजली कटों संबंधी बात करने पर जेई सतिंदर सिंह ने कहा कि आंधी-तूफान के कारण तारों को नुकसान पहुंचता है, जिस कारण बिजली सप्लाई प्रभावित हो जाती है। उन्होंने कहा कि फिर भी उनका प्रयास रहता है कि फाल्ट को जल्द से जल्द ठीक करके बिजली सप्लाई सुचारु बनाई जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here