शुरू हो चुकी है सुक्खू सरकार की उल्टी गिनती: राजेंद्र राणा

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा। पूर्व विधायक और सुजानपुर उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने  सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर एक दर्जन से अधिक नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि खुद को कर्मचारियों का हितैषी होने का राग अलापने वाली सुक्खू सरकार ने कर्मचारी व पेंशनरों को नए वेतन आयोग के तहत मिलने वाले एरियर का एक नया पैसा नहीं दिया है। हर वर्ग की तरह कर्मचारियों और पेंशनरों को भी ठगने का काम किया है। इसका माकूल जवाब अब कर्मचारी और पेंशनर 1 जून को अपने वोट की चोट से देंगे।

Advertisements

राजेंद्र राणा ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू षड्यंत्र रचने, झूठ बोलने, कर्ज लेने और विकास के प्रोजेक्ट छीनने के माहिर हैं जबकि उनसे पहले प्रदेश के सभी मुख्यमंत्री जनता के हितों को प्राथमिकता देते थे। उन्होंने कहा जैसे जैसे मतदान की तारीख नजदीक आ रही है , वैसे वैसे सुक्खू सरकार की उल्टी गिनती तेज होती जा रही है। झूठी गारंटियां ही सुक्खू सरकार के  गले की फांस बन गई हैं। स्थिति यह हो गई है कि इन गारंटीयों का नाम सुनते ही मुख्यमंत्री परेशान हो जाते हैं और यही परेशानियां आजकल उनके भाषणों में भी झलक रही हैं। राजेंद्र राणा ने कहा कि सुक्खू प्रदेश के इतिहास के पहले मुख्यमंत्री हैं जो झूठी गारंटियां देकर लोगों के सवालों से कतरा रहे हैं और 14 महीने की अपनी एक भी दमदार उपलब्धि जनता को नहीं बता पा रहे हैं। उन्होंने तंज करते हुए कहा कि सुक्खू की एकमात्र उपलब्धि अपने मित्रों को लूट की खुली छूट देना, चुने हुए विधायकों को जलील करना, उनके खिलाफ षडयंत्र रचना और विकास के मामले में प्रदेश को बैक गियर में ले जाने की रही है। उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार ने अपने निक्कमेपन से प्रदेश के कर्ज को 93,000 करोड़ तक पहुंचा दिया है।

सुबह से देर शाम तक राजेंद्र राणा की चल रही नुक्कड़ सभाओं में हर वर्ग के लोग खुलकर शामिल हो रहे हैं और भाजपा का एक-एक वर्कर यही नारा लगा रहा है कि 1 जून को एक वोट केंद्र में भाजपा सरकार का पीएम बनाने और दूसरा वोट हिमाचल में भाजपा सरकार का सीएम बनाने के लिए पड़ेगा। नुक्कड़ सभा में मौजूद लोग अपने दोनों हाथ उठाकर इन नारों का समर्थन करते हैं। भीषण गर्मी के बावजूद राजेंद्र राणा की सभाओ में ग्रामीणों की भारी भीड़ उमड़ रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here