पुलिस पर किया नशा तस्करों ने जानलेवा हमला, ट्रैप लगाकर 3 को दबोचा

जालंधर (द स्टैलर न्यूज़)। जालंधर में देहात पुलिस की टीम पर गांव पतारा में नशे में धुत्त युवकों ने जानलेवा हमला कर एक पुलिस कर्मी को घायल करने के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनसे पुलिस ने दो तेजधार हथियार बरामद किए हैं। थाना पतारा के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि, मुख्य आरोपी त्रिलोक लाल उर्फ हरमन संधू उर्फ सोनू पुत्र तरसेम लाल निवासी पतारा की तलाश जारी है।

Advertisements

आरोपी के तीन साथियों को देर रात ट्रैप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों से पुलिस ने दो तेजधार हथियार और अन्य सामान बरामद किया है। थाना पतारा के एसएचओ बलजीत सिंह हुंदल ने बताया कि बीते दिन गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी गांव पतारा के पास नशा कर रहे हैं। सूचना पुख्ता की गई तो पता चला कि सभी आरोपी त्रिलोक लाल उर्फ हरमन संधू उर्फ सोनू के घर पर बैठे थे।

सूचना के आधार पर पुलिस ने रेड कर दी, पुलिस ने दरवाजा खटखटाया तो आरोपियों ने वहां से भागने की कोशिश की। इतने में आरोपी सोनू ने तेजधार हथियार से पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया। आरोपी द्वारा किए गए हमले के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने ट्रैप लगाकर रात में सभी आरोपियों को पकड़ लिया। घटना में जसबीर सिंह नाम का सिपाही गंभीर रूप से जख्मी हुआ था।

एसएचओ हुंदल ने कहा कि अब जसबीर की हालत खतरे से बाहर है। मिली जानकारी के अनुसार सोनू पतारा और आसपास के एरिया का काफी मशहूर नशा तस्कर है। जिसके बाद पतारा, आदमपुर और रामामंडी थाने में कई नशा तस्करी के केस दर्ज हैं। एसएचओ हुंदल ने बताया कि सोनू अपने घर में बैठकर कुछ युवक और युवतियों को नशा करवाता था और भोले भाले युवाओं को नशा करने के लिए उकसाता था।

पुलिस ने फिलहाल मामले में मुख्यारोपी सोनू, गगनदीप सिंह, हरमनजोत सिंह, गुरजीत सिंह जीता, संदीप कुमार शीपा सभी निवासी गांव पतारा और परगट सिंह निवासी न्यू जोगिंदर नगर, रामा मंडी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 353, 186, 332, 148 और 149 के तहत केस दर्ज किया है। इनमें से पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी से सहित बाकियों की तलाश जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here