टोल प्लाजा मालिक का पुतला फूंक मैनेजर को सौंपा ज्ञापन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। टोल प्लाजा वर्करज यूनियन की ओर से प्रधान कुलविंदर लाल व महासचिव रोशन लाल की अध्यक्षता में लाचोवाल टोल प्लाजा के मैनेजर को एक मांग पत्र सौंपकर और लाचोवाल टोल प्लाजा के मालिक पी.डी अग्रवाल का पुतला फूंक रोष प्रदर्शन किया गया।

Advertisements

इस मौके पर धरने को संबोधित करते हुए कुलवंत सिंह सैनी ने बताया कि लाचोवाल टोल प्लाजा के मालिक पी.डी. अग्रवाल की ओर से जो लाचोवाल टोल प्लाजा के वर्करों के साथ धक्केशाही की जा रही उसको यूनियन की ओर से किसी भी कीमत पर वर्दाशत नहीं किया जाएगा। यूनियन की ओर से पहले भी लाचोवाल टोल प्लाजा के प्रबंधक को कई बार मांग पत्र दिए गए पर मैनेजर की ओर से लिखित रूप में मांगों को स्वीकार करने के बाद भी एक भी मांग लागू नहीं की गई।

कुलवंत सिंह सैनी ने कहा कि टोल प्लाजा वर्करज़ यूनियन पंजाब की ओर से सभी मुश्किलों के संबंध में लेबर कमिश्नर होशियारपुर को बार-बार सूचित किया गया पर कंपनी की मिलीभगत से लेबर कमिश्नर की ओर से कंपनी के विरुद्ध कोई भी कार्यवाई नहीं की गई। उन्होंने कहा कि यदि कंपनी की ओर से की जा रही गुंडागर्दी को न रोका गया तो 14 मार्च 2018 को लाचोवाल टोल प्लाजा अनिश्चित समय के लिए बंद करके धरना दिया जाएगा।

इस अवसर पर कुलवंत सिंह सैनी, रोशन लाल महासचिव चब्बेवाल, टोल प्लाजा वर्कर प्रधान कुलविंदर लाल सोनू, वाईस प्रधान जगतार सिंह, गुरमेल सिंह, सुखविंदर सिंह, मनजीत सिंह, बी.एस. ढिल्लो, लाचोवाल टोल प्लाजा प्रधान गुरतेज सिंह, कुलविंदर सिंह सहाबदी, कुलविंदर सिंह, जोगिंदर सिंह लाडी, सुखराज सिंह, हरदीप सिंह, अमित पाल, सुरजीत सिंह, जय सिंह, लखवीर सिंह, गुरमुख सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here